जबरदस्त स्टाइल में घूमकर विकेटकीपर के पीछे मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें Viral Video

बिग बैश लीग (BBL) में पर्थ स्कॉचर्स और हॉबर्ट हुर्रिकेंस (Perth Scorchers Vs Hobart Hurricanes) के बीच मैच हुआ, जिसको Perth Scorchers ने आसानी से 77 रन से जीत लिया. जोस इंग्लिस (Josh Inglis) को शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

जबरदस्त स्टाइल में घूमकर विकेटकीपर के पीछे मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें Viral Video

BBL 2019: घूमकर विकेटकीपर के पीछे मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज.

बिग बैश लीग (Big Bash League-BBL) में पर्थ स्कॉचर्स और हॉबर्ट हुर्रिकेंस (Perth Scorchers Vs Hobart Hurricanes) के बीच मैच हुआ, जिसको पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) ने आसानी से 77 रन से जीत लिया. जोस इंग्लिस (Josh Inglis) को शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने 46 गेंद पर शानदार 73 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे.

RCB ने जिसे निकाला बाहर उसी ने मचाया BBL में धमाल, धड़ाधड़ छक्के जड़कर बना डाले 147 रन, देखें Video

सोशल मीडिया पर जोस इंग्लिस (Josh Inglis) का एक शॉट काफी वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने घूमकर विकेटकीपर के पीछे से छक्का जड़ा. जिसको देखकर गेंदबाज भी देखता रह गया. कॉमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) भी हैरान रह गए. 

BBL में इस कैच को लेकर मचा बवाल, हवा में उछलकर छक्के को यूं बदला आउट में... देखें Video

पर्थ स्कॉचर्स 12 ओवर में 100 रन बना चुका था. एलिस गेंदबाजी करने आए. उनकी गेंद पर जोस इंग्लिस की गेंद पर घूमकर पीछे की तरफ छक्का जड़ दिया. किसी को यकीन नहीं था कि जोस इतनी मुश्किल गेंद पर छक्का जड़ देंगे. उनके छक्के को देखकर विकेटकीपर के साथ-साथ गेंदबाज भी हैरान रह गया. रिकी पॉन्टिंग ने भी उनके स्टाइल की तारीफ की और शॉट की तुलना न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ब्रेंडन मैक्कुलम के शॉट से की. 

राशिद खान ने रचा इतिहास, Hat-trick लेकर मचाई सनसनी, देखें 2 मिनट का ये Video

देखें Video:

बिग बैश लीग के ऑफिशियल ट्विटर पेज ने इस वीडियो को शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. पर्थ स्कॉचर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हॉबर्ट के सामने 176 रन का लक्ष्य रखा. इतने बड़े स्कोर के सामने हॉबर्ट कुछ खास नहीं कर सका और 98 रन पर ही ऑलआउट हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KKR के बल्लेबाज ने लगातार 5 छक्के जड़कर उड़ाए होश, 16 गेंद पर कर डाला ये कारनामा- देखें Video

बता दें, प्वाइंट्स टेबल में पर्थ स्कॉचर्स 9 में से 5 मैच जीतकर तीसरे स्थान पर हैं तो वहीं हॉबर्ट हुर्रिकेंस 9 मैच में से 6 मैच हारकर 7वें स्थान पर हैं. प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मेलबर्न स्टार्स है, वो अब तक 9 में से 8 मैच जीता है. वहीं दूसरे स्थान पर सिडनी सिक्सर्स है.