Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

RCB ने जिसे निकाला बाहर उसी ने मचाया BBL में धमाल, धड़ाधड़ छक्के जड़कर बना डाले 147 रन, देखें Video

बिग बैश लीग (Big Bash League) में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने ऐसा कारनामा किया, जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. उन्होंने मेलबर्न स्टार्स के लिये 79 गेंद में 147 रन की पारी खेलकर बिग बैश लीग (BBL 2019) इतिहास में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाया.

RCB ने जिसे निकाला बाहर उसी ने मचाया BBL में धमाल, धड़ाधड़ छक्के जड़कर बना डाले 147 रन, देखें Video

Marcus Stoinis ने मचाया BBL में धमाल, धड़ाधड़ छक्के जड़कर बना डाले 147 रन

बिग बैश लीग (Big Bash League-BBL 2019) में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने ऐसा कारनामा किया, जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. रविवार को मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स (Melbourne Stars Vs Sydney Sixers) के बीच मुकाबला हुआ. उन्होंने मेलबर्न स्टार्स के लिये 79 गेंद में 147 रन की पारी खेलकर बिग बैश लीग (BBL 2019) इतिहास में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाया. उनकी इस आक्रामक पारी से मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर सिडनी सिक्सर्स पर 44 रन से जीत हासिल की. सोशल मीडिया पर उनकी इनिंग्स को खूब शेयर किया जा रहा है. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने शानदार तरीके से 147 रन बनाए और इसका जश्न मनाया.

BBL में इस कैच को लेकर मचा बवाल, हवा में उछलकर छक्के को यूं बदला आउट में... देखें Video

देखें Video:

स्टोइनिस ने इस विस्फोटकीय पारी के दौरन 13 चौके और आठ छक्के जमाये. इंडियन प्रीमियर लीग में फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 2020 सत्र की नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था और फिर दिल्ली कैपिटल्स ने नीलामी में उन्हें खरीद लिया. वह भारत में आगामी तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के लिये आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं हैं.

राशिद खान ने रचा इतिहास, Hat-trick लेकर मचाई सनसनी, देखें 2 मिनट का ये Video

स्टोइनिस ने इस तरह दो साल पहले बनाये गये डार्सी शार्ट के रिकार्ड को तोड़ा जिसमें उन्होंने 69 गेंद में नाबाद 122 रन की पारी खेली थी. स्टोइनिस और हिल्टन कार्टराइट (59) ने मेलबर्न स्टार्स को निर्धारित 20 ओवर में एक विकेट पर 219 रन बनाने में मदद की. इसके जवाब में सिडनी सिक्सर्स की टीम सात विकेट पर 175 रन ही बना सकी. आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी इस पारी को बेहतरीन करार दिया.

KKR के बल्लेबाज ने लगातार 5 छक्के जड़कर उड़ाए होश, 16 गेंद पर कर डाला ये कारनामा- देखें Video

स्टोइनिस आठ पारियों में 331 रन बनाकर बीबीएल के इस सत्र की सूची में शीर्ष पर चल रहे हैं. इस आस्ट्रेलियाई आल राउंडर का यह इस प्रारूप में पहला शतक है.