NDTV Khabar

BCCI Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली, अनुष्का को कहा- बहुत स्पेशल हो

BCCI Awards 2018: Virat Kohli Receives Polly Umrigar Trophy at BCCI Awards Function. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BCCI Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली, अनुष्का को कहा- बहुत स्पेशल हो

BCCI Awards 2018: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया है.

Virat Kohli Receives Polly Umrigar Trophy at BCCI Awards Function: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया है. बीसीसीआई ने साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होने के नाते के अवॉर्ड दिया. उन्होंने 2016-17 और 2017-18 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. जिसके लिए BCCI Awards में उनको ये सम्मान दिया गया.

टिप्पणियां
विराट ने वाइफ के साथ वर्कआउट करते हुए डाला वीडियो, अनुष्का बोलीं- क्या बकवास है!
 
विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आए थे. टीम के कोच रवि शास्त्री से ट्रॉफी मिलने के बाद विराट भावुक नजर आए. उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए कहा- ''मेरी पत्नी यहां मौजूद है. इस अवॉर्ड की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है. वो काफी स्पेशल हैं.'' अनुष्का शर्मा भी बैठकर उनको सपोर्ट करती दिखीं. 

FORBES: दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में सिर्फ एक भारतीय, टॉप-100 में कोई महिला नहीं
 
 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on


BCCI Awards में स्मृति मंधाना को 2016-17 और हरमनप्रीत कौर को 2017-18  को बेस्ट वूमन क्रिकेटर का अवॉर्ड मिला. इस फंक्शन में अफगानिस्तान की टीम भी मौजूद थी. जो गुरुवार को पहला इंटरनेशनल टेस्ट भारत के खिलाफ खेलेगी. सीके नायडु लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को दिया गया. जलज सक्सेना, परवेज रसूल और कृणाल पांडया को घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड दिया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement