NDTV Khabar

समुद्र किनारे लोग कर रहे थे मस्ती, उसी वक्त आ गई व्हेल, जानिए फिर क्या हुआ

जब समुद्र किनारे लोग मस्ती कर रहे थे तभी अचानक व्हेल आ गई. जिसके बाद सभी कांपने लगे. केयेक और जेट स्कीयर इस व्हेल के पास ही घूम रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं ये मैमल लोगों के बीच न आ जाए.

242 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
समुद्र किनारे लोग कर रहे थे मस्ती, उसी वक्त आ गई व्हेल, जानिए फिर क्या हुआ

तस्मानिया के किंगस्टन बीच के तट पर अचानक आ गई व्हेल.

खास बातें

  1. तस्मानिया के किंगस्टन बीच के तट पर आ गई व्हेल.
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.
  3. लोगों के बिलकुल करीब आ गई थी व्हेल.
नई दिल्ली: समुद्र में सबसे खतरनाक व्हेल को माना जाता है. सामने आ जाए तो मौत निश्चित हो जाती है. तस्मानिया के किंगस्टन बीच के तट पर ऐसा देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. जब समुद्र किनारे लोग मस्ती कर रहे थे तभी अचानक व्हेल आ गई. जिसके बाद सभी कांपने लगे. केयेक और जेट स्कीयर इस व्हेल के पास ही घूम रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं ये मैमल लोगों के बीच न आ जाए. 

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्‍यों को कहा-छात्रों को ब्‍लू व्‍हेल के बारे में करें जागरूक और बताएं क्‍या है जिंदगी की खूबसूरती​



डेली मेल की खबर के मुताबिक, ये जीव समुद्र तट के 200 मीटर की दूरी पर तैर रहा था और वहां कई लोग पास में तैर रहे थे. माइकल बून के मुताबिक, जो वहां के कायकेयर हैं. व्हेल लोगों के एक मीटर करीब तक आ गई थी और उस वक्त करीब 25 लोग समुद्र में तैर रहे थे.  उन्होंने बताया- 'कई मौकों पर ऐसा लगा कि व्हेल अटैक कर देगी. मैं वहां करीब 6 से ज्यादा घंटों तक वहीं रहा था.'

पढ़ें- ब्लू व्हेल गेम मामला : फेसबुक और गूगल को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- हफ्ते भर में हलफनामा दो..​

टिप्पणियां


सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद कई यूजर्स ने वीडियो बनाने वालों को गलत बताया और कहा कि फोटो खींचने के चक्कर में लोगों की जान दांव पर लगाई गई. जिसके बाद ABC को दिए बयान में पार्क ऑफिसर क्रिस कार्लियोन ने कहा कि ये फोटो डिस्टर्बिंग नहीं है. फोटो में कुछ भी गलत नहीं है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement