चिड़ियाघर में भालू को देखने आया बच्चा तो जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर भालू (Bear) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में भालू को बच्चे के साथ खेलते (Bear Playing With Kid) देखा गया. ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस (IAS) अफसर अवनीष शरण (Awanish Sharan) ने शेयर किया है. 

चिड़ियाघर में भालू को देखने आया बच्चा तो जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: चिड़ियाघर में भालू को देखने आया बच्चा तो जानवर ने किया कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर भालू (Bear) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. आपने चिड़ियाघर (Zoo) में कई ऐसे फनी वीडियो देखे होंगे, जहां जानवर टूर्रिस्ट को डराने की कोशिश करते हैं. लेकिन इस वीडियो में भालू को बच्चे के साथ खेलते (Bear Playing With Kid) देखा गया. ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस (IAS) अफसर अवनीष शरण (Awanish Sharan) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़ियाघर में एक भालू पूल में तैर रहा होता है. तभी एक बच्चा उसके पास जाता है. भालू उसके पास आता है और उछलने लगता है. बच्चा भी उसको देखकर उछलने लगता है. काफी देर तक दोनों एक दूसरे के साथ खेलने लगते हैं. 

आईएएस अफसर अवनीष शरण ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप बचपना रहित हो सकते हैं. एक बच्चा हमेशा मस्ती करना चाहता है. अपने आप से पूछें, 'क्या मुझे मज़ा आ रहा है?'

यहां क्लिक कर देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवनीष शरण ने इस वीडियो को 28 जुलाई की सुबह शेयर किया, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 90 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.