सड़क के किनारे खड़े होकर भालू करने लगा 'पोल डांस', देखें TikTok Viral Video

भालू (Bear) का एक टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भालू सड़क के किनारे खड़े होकर पोल डांस करता हुआ नजर आ रहा है.  

सड़क के किनारे खड़े होकर भालू करने लगा 'पोल डांस', देखें TikTok Viral Video

भालू का एक टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भालू सड़क के किनारे खड़े होकर पोल डांस करता हुआ नजर आ रहा है. अब आप सोचेंगे भालू पोल डांस कैसे कर सकता है? तो चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं. दरअसल बात यह है कि भालू के इस वीडियो को टिकटॉक यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, भालू अपनी पीठ की खुजली इस तरह से पोल में रगड़ कर ठीक कर रहा है. लेकिन भालू की खुजली मिटाने का तरीका देख आपको लगेगा कि वह पोल डांस कर रहा है. इस वीडियो की रिकॉर्डिंग अमेरिका के दक्षिण डकोटा के जू में रिकॉर्ड किया गया है.

हर तरह के भालू इंसान के लिए खतरनाक होते हैं लेकिन भालू का यह डांस देखने के बाद किसी को भी उससे प्यार हो जाएगा. और एक पल के लिए दिमाग में यह बात तो जरूर आएगी कि इसे क्यों न टच किया जाए. आपको बता दें कि इस वीडियो को 15 मई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और अबतक इस वीडियो पर 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 40 लाख लाइक्स के साथ कई शानदार कमेंट भी मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या मैं इस भालू का पाल सकता हूं.

@ctate1117

when you get caught ##bearcountry##SoDak##bearstripper##fyp##foryou##sillyanimals##familyday @jesse.tate0

♬ aye - courtneyfoster371

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी भालू के इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं. आपको बता दें कि भालू के इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में जिस तरीके से भालू पोल के सहारे अपने शरीर को हिला रहा है, वह किसी पोल डांस से कम नहीं है.