NDTV Khabar

एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों का कहर, यात्रियों ने किया हंगामा

एयर इंडिया की इस हफ्ते अमेरिका से मुंबई की एक उड़ान के ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों का कहर, यात्रियों ने किया हंगामा

एयर इंडिया की इस हफ्ते अमेरिका से मुंबई की एक उड़ान के ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान किया.

खास बातें

  1. अमेरिका से मुंबई की उड़ान में यात्रियों को हुई परेशानी
  2. बिजनेस क्लास में एक शिशु को भी खटमल ने काटा
  3. यात्री ने ट्वीटर पर साझा किया अपना अनुभव
नई दिल्ली : एयर इंडिया की इस हफ्ते अमेरिका से मुंबई की एक उड़ान के ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान किया. यहां तक कि उसने एक शिशु को भी काट लिया. सूत्रों ने बताया कि नेवार्क - मुंबई उड़ान में खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया. इससे यात्रियों में रोष छा गया और उड़ान की आगे दिल्ली की यात्रा में देर हुई. अमेरिका से मंगलवार को मुंबई आ रहे विमान में बैठे यात्रियों को कथित तौर पर इस अनुभव का सामना करना पड़ा. उनमें से एक ने इस बारे में ट्वीट कर अपनी तकलीफ बयां की. प्रवीण तोनसेकर ने ट्वीट किया , ‘‘एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी - अभी पहुंचा हूं. हमारी सारी सीटों में खटमल थे. सर , ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा (एयर इंडिया) में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर स्तब्ध हूं’’.

अधिकारियों ने की अनदेखी, नाराज शख्स ने ऑफिस में फैला दिए खटमल

उन्होंने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया था. उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधी सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा. एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया, ‘यह सुन कर हमें खेद है. मि. प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं’. हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है.  गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली - सेन फ्रांसिस्को उड़ान में एक चूहा पाया गया था. इसके बाद विमान के उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी.  

टिप्पणियां
ED और CBI खटमल, इनके काटने की परवाह नहीं करता : लालू यादव

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या बीजेपी वाकई ढलान पर है?

Advertisement