NDTV Khabar

फ्लाइट में अचानक चढ़ गया भिखारी, हाथ फैलाकर मांगने लगा भीख

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फ्लाइट के अंदर अजीबोगरीब घटना हुई. एक भिखारी फ्लाइंट के अंदर चढ़ गया और हाथ फैलाकर भीख मांगने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में अचानक चढ़ गया भिखारी, हाथ फैलाकर मांगने लगा भीख
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फ्लाइट के अंदर अजीबोगरीब घटना हुई. एक भिखारी फ्लाइंट के अंदर चढ़ गया और हाथ फैलाकर भीख मांगने लगा. the sun की खबर के मुताबिक, भिखारी दोहा से शिराज एयरपोर्ट जा रहा था. 

India vs Pakistan को लेकर मचा घमासान, YouTube पर वायरल हो रही रितेश पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू की जंग

देखें वीडियो-



वीडियो में देखा जा सकता है कि भिखारी फ्लाइट में खड़ा है और लोगों से पैसे मांग रहा है. ऐसा देख लोग घबरा जाते हैं. दो क्रू मेंबर उसे समझाने के लिए आते हैं और बैठने की  सलाह देते हैं. इसी बीच एक शख्स उसे कुछ पैसे दे देता है. एयर होस्टेस उसे शांति से बैठने की सलाह देती है. वहीं यात्री घबरा जाते हैं. दूसरा क्रू मेंबर भी उसे समझाने की कोशिश करता है. उसी वक्त भिखारी जेब से एक पर्चा निकालता है और उसे थमा देता है.

टिप्पणियां
भ्रष्टाचार मामले में शरीफ के खिलाफ सुनवाई एक माह में पूरी हो : पाक शीर्ष न्यायालय

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उसके मजे लेते नजर आ रहे हैं. लोग उसका काफी मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कतर एयरवेज ने बताया कि उस शख्स ने फ्लइट में सफर करने के लिए टिकट खरीदी थी. वो चुपके से नहीं चढ़ा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement