इंग्लैंड के क्रिकेटर पर लगा पत्नी का गला दबाने का आरोप, पत्नी ने कहा- 'हां उन्होंने ऐसा किया, लेकिन...'

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) फिर विवादों में घिर गए हैं. उन पर पत्नी का गला दबाने का आरोप लगा है. मामला ज्यादा तूल पकड़ता उससे पहले ही खुद उनकी पत्नी क्लेयर (Clare Stokes) ने सच्चाई बता दी है.

इंग्लैंड के क्रिकेटर पर लगा पत्नी का गला दबाने का आरोप, पत्नी ने कहा- 'हां उन्होंने ऐसा किया, लेकिन...'

इंग्लैंड के खिलाड़ी पर लगा पत्नी का गला दबाने का आरोप.

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) फिर विवादों में घिर गए हैं. उन पर पत्नी का गला दबाने का आरोप लगा है. मामला ज्यादा तूल पकड़ता उससे पहले ही खुद उनकी पत्नी क्लेयर (Clare Stokes) ने सच्चाई बता दी है. क्लेयर (Clare Stokes) ने इन रिपोर्ट्स को पूरी तरह फर्जी बताया है. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बेन ने पत्नी क्लेयर का गला दबाने की कोशिश की थी. बता दें, एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बेन क्लेयर का गला पकड़े नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: थाने के अंदर बंदर ने पुलिसकर्मी को दी 'Head Massage', वायरल हुआ ये VIDEO

क्लेयर ने ट्विटर पर लिखा- ''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग इतनी बातें कैसे बना सकते हैं. मैं और बेन हंसी-मजाक में एक-दूसरे का मुंह दबा रहे थे. ऐसा कर हम अपना प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने इस पर कहानियां बना दीं. इसके 20 मिनट बाद ही हम मैक्डोनाल्ड्स में भी गए.' बुधवार को लंदन में प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान बेन स्टोक्स पत्नी के साथ मस्ती कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता, पूछा तो बोला- 'हां मैंने उठाया है, लेकिन...'

क्लेयर के ट्वीट के रिप्लाई में बेन स्टोक्स ने किस इमोजी दिया. अवॉर्ड सेरेमनी में उनको 'प्लेयर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड दिया गया. बता दें, वर्ल्ड कप फाइनल में बेन स्टोक्स ने 84 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके कारण इंग्लैंड पहली बार वर्ल्ड कप जीता था. एशेज में भी उन्होंने तीसरे टेस्ट में 135 रन की पारी खेली थी. उस पारी के लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com