NDTV Khabar

विदाई के समय दुल्हन ने घरवालों से कही ऐसी बात, हंसने लगा दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

बंगाली शादी में दुल्हन ने विदाई की रस्म को ही बदल कर रख दिया. देखा जाता रहा है कि विदाई में लड़की को रोते-रोते विदा किया जाता है. विदाई के समय दुल्हन घरवालों को न रोने की सलाह दे रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदाई के समय दुल्हन ने घरवालों से कही ऐसी बात, हंसने लगा दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दुल्हन ने शादी में कुछ ऐसा किया जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है और वीडियो को शेयर किया जा रहा है. बंगाली शादी में दुल्हन ने विदाई की रस्म को ही बदल कर रख दिया. देखा जाता रहा है कि विदाई में लड़की को रोते-रोते विदा किया जाता है. विदाई के समय दुल्हन घरवालों को न रोने की सलाह दे रही है. जिसकी काफी तारीफ की जा रही है. इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

घोड़ी पर नहीं, इस पर बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए लड़की वाले, वायरल हुआ VIDEO

बंगाली लड़की की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विदाई के समय दुल्हन खुश नजर आ रह है और अपने माता-पिता को रोने के लिए मना कर रही है. वो लोगों के सामने खूब मजाक कर रही है. फोटो क्लिक कराते समय खूब हंस रही है. ताकी घरवाले शांत रहें और खुशी-खुशी विदा करें. वो कहती नजर आ रही हैं-  'रोइये मत, मैं जब भी मन करेगा आप लोगों से मिलने आती रहूंगी.' इस पर दूसरे लोग उसका समर्थन करते भी दिखते हैं. दूल्हा भी दुल्हन का सपोर्ट करता है और दुल्हन के मजाक पर हंसता दिख रहा है.


शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, जमकर मचा बवाल, दुल्हन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

टिप्पणियां

दुल्हन शादी की रस्म पूरी कर रही है जिसमें उसे चावलों को पीछे फेंकते हुए कहना है कि उसने अपने माता-पिता का कर्ज चुकाया है, इसलिए वह अब जा रही है. लेकिन दुल्हन ने जो कहा उसे जानकर सब हैरान रह हए. दुल्हन ने कहा- 'तुम अपने माता-पिता का कर्ज कभी नहीं चुका सकते.'

जिसके बाद दुल्हन दूल्हे के साथ जाने लगी. सभी लोग रोने लगे. माता-पिता के भी आंखों में आंसू आ गए. उसी वक्त दुल्हन ने उन्हें चुप कराते हुए कहा- 'मैं घर छोड़कर जा रही हूं इस बात पर रोने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा जब भी मन होगा या आपका जब भी मन होगा मैं आपसे या आप मुझसे मिलने आ सकते हैं.' सोमवार को इस वीडियो को शेयर किया गया था, जिसके बाद इसे 75 हजार से ज्यादा शेयर्स, 6 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 45 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement