NDTV Khabar

Tinder पर One Night Stand के लिए किया ऐसा, पुलिस ने डाल दिया जेल में

टिंडर (Dating App Tinder) युवाओं के बीच खासी लोकप्र‍िय है. बेंगलुरु (Bengaluru) में टेक्नोलॉजी फर्म में काम करने वाले एक लड़के और लड़की ने टिंडर पर एक दूसरे को राइट स्वैप किया. शुरुआत कॉफी से हुई और आगे जाकर इस रिश्ते का अंत काफी खतरनाक हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tinder पर One Night Stand के लिए किया ऐसा, पुलिस ने डाल दिया जेल में

Tinder पर One Night Stand के लिए किया ऐसा

ऑनलाइन डेटिंग एप टिंडर (Dating App Tinder) युवाओं के बीच खासी लोकप्र‍िय  है. हाल ही में इसका इस्‍तेमाल कर रहे एक कपल को लेकर हैरान करने वाला मामला सामने आया. खबर के मुताबिक बेंगलुरु (Bengaluru) में टेक्नोलॉजी फर्म में काम करने वाले एक लड़के और लड़की ने टिंडर पर एक दूसरे को राइट स्वैप किया. शुरुआत कॉफी से हुई और आगे जाकर इस रिश्ते का अंत काफी खतरनाक हुआ. 29 वर्षीय राम रेड्डी मीरा (बदला हुआ नाम) को टिंडर के जरिए डेट करने लगा. एक महीने तक डेट करने के बाद जब दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने तो उसके 24 घंटे के भीतर ही रिश्‍ते में दरार आ गई.

GF को मजा चखाने के लिए बॉयफ्रेंड ने की ऐसी हरकत, पोस्टर में लड़की के फोन नंबर के साथ लिखा- 'ISIS सक्रिय हुआ...'

पुलिस में दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक, रेड्डी ने मीरा को अपने अपार्टमेंट में बुलाया और तथाकथित रूप से उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.  अगले दिन जब मीरा ने उससे शादी के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया. इसके बाद हालात और खराब होते गए और आखिर में मीरा को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा. पुलिस ने पूरा मामला जानने के बाद राम रेड्डी को हिरासत में ले लिया.


दो ग्रहों की हुई खोज, जहां हैं जीवन के आसार, धरती मिली गर्म और पानी की उम्मीद

Bangalore Mirror ने लड़की के हवाले से लिखा है- “हमारा रिलेशनशिप सिर्फ एक महीने का था. जब मैं उसे टिंडर पर मिली तो वो अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था. लेकिन वो सिर्फ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. उसकी मेरे लिए कोई भावनाएं नहीं थीं. जब शारीरिक संबंध की बात आई तो उसने कहा कि मैंने उसे उकसाया था. लेकिन ऐसा नहीं था वो ही मुझे अपार्टमेंट ले गया था.”

VIDEO: इस शख्स ने बनाई पेड़ पर चलने वाली बाइक, एक लीटर पेट्रोल से चलेगी इतना

लड़की ने कहा, “जब मैंने अगले दिन सुबह शादी के लिए प्रपोज किया तो उसने कहा कि वो शादी के लिए अभी तैयार नहीं है और बोला कि आगे से मुझसे मिलने की जरूरत नहीं है. शारीरिक संबंध बनाने के अगले दिन उसने मुझे ऐसा कहा. मुझे इतनी घृणा महसूस हुई क्‍योंकि मुझे सिर्फ इस्तेमाल किया गया था. मैंने एक हफ्ते बाद वापस कॉल किया तो उसने शादी के लिए मना कर दिया और मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया. उसके बाद मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. ऐसा किसी और महिला के साथ नहीं होना चाहिए. महिलाएं शारीरिक सुख के लिए इस्तेमाल नहीं होनी चाहिए.'

टिप्पणियां

Delhi Traffic कॉन्स्टेबल ने सुनाया Rap, बोले- 'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...' देखें VIDEO

महिला ने 3 जून को शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने राम रेड्डी को हिरासत में ले लिया. उसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें, टिंडर पर युवा ऑनलाइन डेटिंग के लिए जाते हैं. ऐप्‍प इंस्टॉल करने के बाद यूजर को अपनी जानकारी साझा करनी होती है. एक-दूसरे को राइट स्वैप करने बाद टिंडर पर मौजूद लोग चैट कर सकते हैं और अगर बात बनती है तो वे मुलाकात कर रिश्‍ते को आगे बढ़ाते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement