22 Hidden Camera लगाकर पति करता था पत्नी की जासूसी, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर

कर्नाटक के बेंगलुरु में कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान रह गए. एक शख्स ने घर में 22 हिडन कैमरा, एक प्राइवेट डिडेक्टिव और एक स्वायवेयर सेलफोन रखा था. ताकी वो अपनी पत्नी पर नजर रख सके.

22 Hidden Camera लगाकर पति करता था पत्नी की जासूसी, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर

कर्नाटक के बेंगलुरु में कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान रह गए. TimesofIndia की खबर के मुताबिक, एक शख्स ने घर में 22 हिडन कैमरा, एक प्राइवेट डिडेक्टिव और एक स्वायवेयर सेलफोन रखा था. ताकी वो अपनी पत्नी पर नजर रख सके. वो अपनी पत्नी पर काफी शक किया करता था. वो पत्नी के हर कॉल और मैसेज के बारे में जानकारी देता था. जब पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने पति का बैट से सिर फोड़ दिया. दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दी है.

खेलते-खेलते कार में कैद हो गए तीन बच्चे, लॉक हुआ तो तड़प-तड़पकर हुआ ऐसा हाल

पत्नी ने बताया कि वो पति के इस व्यवहार के बाद उसके साथ नहीं रहना चाहती है. वहीं पति का कहना है कि उनकी पत्नी घूबसूरत चेहरे को बिगाड़ दिया है. जिस वजह से वो तलाक लेना चाहते हैं. दोनों की पहली मुलाकात 2007 में हुई थी. वो शादी के लिए लड़की देखने पहुंचा था. लेकिन उसको लड़की की छोटी बहन पसंद आ गई थी. लेकिन वो उस वक्त पढ़ाई कर रही थी. शादी के लिए उस वक्त मना कर दिया गया. लेकिन दोनों के बीच बात शुरू हो चुकी थी. 2010 में उनकी शादी कर दी गई. दोनों के बीच 11 साल का अंतर था. 

शिकार की खोज पर निकला था सांप, गिलहरी ने देखते ही उठा लिया हाथ में और फिर...

शुरुआत के दो साल सबकुछ ठीक चला. उनको एक बेटा भी हुआ. लेकिन कुछ ही सालों बाद उनको पत्नी पर शक होने लगा. उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी और पत्नी पर नजर रखना शुरू कर दिया. उसने हर के हर कोने में छोटे-छोटे कैमरा लगा दिए. उसने पत्नी को फोन गिफ्ट किया. जिसमें एक स्वायवेयर लगा था. जिससे वो पत्नी की जासूसी आराम से कर सकता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी की ऐतिहासिक जीत को देख खुश हो गया पेट्रोल पंप का मालिक, फ्री में दे रहा है CNG

मामले ने जब तूल पकड़ लिया जब उसने पत्नी के फोन में से फोटो निकालकर एक शख्स के बारे में पूछा. असल में वो पत्नी का भतीजा था. उसके बाद पत्नी को पता चल गया कि पति उसपर नजर रख रहा है. पत्नी ने गुस्से में आकर पति के सिर पर बैट मार दिया. जिससे उसका सिर फूट गया. सिर ठीक कराने के बाद काउंसलर के बाद पहुंचे. लेकिन उसके बाद भी दोनों की जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया. अब दोनों तलाक की मांग कर रहे हैं.