कैच पकड़ने के चक्कर में चेहरे पर लग गई गेंद, बहता रहा खून और हंसते रहा खिलाड़ी, देखें VIDEO

Big Bash League में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) और ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के बीच मुकाबला हुआ.

कैच पकड़ने के चक्कर में चेहरे पर लग गई गेंद, बहता रहा खून और हंसते रहा खिलाड़ी, देखें VIDEO

Big Bash League: कैच पकड़ने के चक्कर में चेहर पर लग गई गेंद, बहता रहा खून.

Big Bash League में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) और ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के बीच मुकाबला हुआ. जिसमें बेन कटिंग (Ben Cutting) फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए. उनके सिर से खून बहने लगा. लेकिन वो ग्राउंड छोड़ते वक्त हंसते नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बैश लीग में बेन कटिंग ब्रिस्बेन हीट की तरफ से खेलते हैं. ब्रिस्बेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न को 145 रन का टारगेट दिया. जिसे मेलबर्न ने आसानी से बना लिया. लेकिन इस हादसे की वजह से बेन कटिंग चर्चा में आ गए. 

विराट कोहली ने केएल राहुल और हार्दिक पंड्या पर दिया बयान, महिलाओं पर की थी विवादित टिप्पणी

 

 

जेम्स पैटिंसन की गेंद पर मार्कस हैरिस ने हवा में शॉट खेला. बेन कटिंग कैच लेने के लिए दौड़े और बॉल के नीचे आ गए. उन्होंने कैच लेने के लिए जैसे ही हाथ ऊपर उठाया तो बॉल सीधे उनके चेहरे पर लग गई. जिसके बाद बॉल हाथ में आने के बाद उन्होंने छोड़ दिया. खून निकलने के कारण उन्होंने ग्राउंड छोड़कर जाना पड़ा. अंपायर्स ने जब थर्ड अंपायर से कैच के बारे में राय ली तो मार्कस हैरिस को नॉट आउट करार दिया गया. 

टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया पहनेगा 33 साल पुरानी जर्सी, जानिए आखिर क्या है वजह

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

बाद में टाके लगने के बाद बेन कटिंग वापस ग्राउंड पर लौट आए. उनको चोट का बिलकुल दर्द नहीं था. ग्राउंड पर उतरकर वो खुश दिख रहे थे. बेन कटिंग आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'बेन कटिंग को चेहरे पर कट लगा है और टांके लगे हैं. जल्द ठीक हो चैम्पियन.'