TikTok Viral Video: शहनाज के पापा ने की सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, बेटी को बोले- 'पेट कम कर...'

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खूब सुर्खियां बटौर रहा है. शो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच स्पेशल बॉन्ड काफी चर्चा में है.वहीं बाहर शहनाज के पापा टिकटॉक (TikTok) वीडियो के जरिए चर्चा में बने हुए हैं.

TikTok Viral Video: शहनाज के पापा ने की सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, बेटी को बोले- 'पेट कम कर...'

शहनाज के पापा ने की सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, वायरल हुआ Video.

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खूब सुर्खियां बटौर रहा है. हर एपिसोड नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच स्पेशल बॉन्ड काफी चर्चा में है. एक तरफ शहनाज गिल बिग बॉस के घर के अंदर धमाल मचा रही हैं तो वहीं बाहर शहनाज के पापा (Shehnaz Gill's Father) टिकटॉक (TikTok) वीडियो के जरिए चर्चा में बने हुए हैं. टीवी एक्ट्रेस माही विज ने शहनाज के पापा संतोख सिंह गिल (Santokh Singh Gill) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) बनाया, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

कुत्ते ने शख्स के साथ गाया Ranu Mondal का गाना, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टिकटॉक वीडियो में माही और संतोख सिंह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की एक्टिंग करते दिख रहे हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को पेट कम करने को कहते हैं. जिस पर दोनों ने लिप सिंक किया और वीडियो तैयार किया. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

LIVE TV पर शख्स ने बोला- 'हां मैंने की थी हत्या...' स्टूडियो में घुसी पुलिस और किया ऐसा...

देखें Video:

@mahhivinodvij

With shehnaz dad #foryyou#fory#shehnazgill#bb13

♬ original sound - amanbatth007

बता दें, पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में शहनाज खूब रोई थीं और इस बात पर सलमान खान ने उनको डांटा था. आज के एपिसोड में शहनाज के पिता संतोख सिंह घर में एंट्री करेंगे और शहनाज को समझाते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक पांड्या की नई फोटो का इंटरनेट पर उड़ा मजाक, लोगों ने रानू मंडल के साथ कराई सगाई, बनाए ऐसे Memes

एपिसोड के टीजर में दिखाया गया है कि शहनाज के पापा उसे कसम देते हुए कह रहे हैं कि बाहर आकर सिद्धार्थ शुक्ला से वो रिश्ता न रखें, जो बिग बॉस हाउस में चल रहा है. आज के एपिसोड में शहनाज के पापा के अलावा आरती के भाई कृष्णा, माहिरा की मां, शेफाली के पति पराग घर में एंट्री करेंगे.