'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट ने धोई अपनी नाइटी, बोली - '21 दिन में बन जाऊंगी अच्छी बहू...' देखें Viral Video

बिग बॉस (Bigg Boss) एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) भी लॉकडाउन के दौरान घर का काम करते हुए वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. इस वीडियो में अर्शी घर के कपड़े साफ करते हुए नजर आ रही हैं.

'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट ने धोई अपनी नाइटी, बोली - '21 दिन में बन जाऊंगी अच्छी बहू...' देखें Viral Video

Viral Video: लॉकडाउन के दौरान अर्शी खान का वीडियो हुआ वायरल.

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के प्रकोप को बढ़ने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) कर दिया गया है. इस लॉकडाउन के दौरान आम लोग से लेकर सेलेब्स तक अपने घर के कामों में खुद को बिजी रख रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) भी लॉकडाउन के दौरान घर का काम करते हुए वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. इस वीडियो में अर्शी घर के कपड़े साफ करते हुए नजर आ रही हैं साथ ही कपड़े धोने को दौरान उन्होंने कई मजेदार बातें शेयर की.

अर्शी (Arshi Khan) ने कहा, ''मैं अपनी नाइटी साफ कर रही हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि बर्तन धोना, कपड़े धोना, घर साफ करना, खाना बनाना बेहद कठिन काम है. आज मुझे पता चला कि जो औरतें घर का काम करती हैं वह सबसे ज्यादा काम करती हैं. आजकल तो नौकरानी भी नहीं आ रही हैं. मुझे लग रहा है कि अगर 21 दिनों तक मैं ऐसे ही काम करती रहीं तो एक अच्छी बहू तो जरूर बन जाउंगी.''

अर्शी आगे कहती हैं, ''एक अच्छी बहू बनने के बाद मैं घर के कपड़े साफ करुंगी, खाना बनाउंगी, लोगों को भी साफ करूंगी. बाद में अर्शी हस्ते हुए कहती हैं लव यू आवाम, आवाम सब जानती हैं और सब देखती है.''

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अर्शी ने यह वीडियो बेहद मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि कोरोना ने कपड़े भी साफ करवा दिया. गौरतलब है कि अर्शी बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं थी. इस शो के दौरान अर्शी ने अपनी अदा और ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों को काफी एंटरटेन किया था. इस शो के बाद से ही अर्शी लोगों के बीच में काफी फेमस हो गईं. 

बता दें कि इन दिनों कोरोनावायरस का कहर हर तरफ जारी है. कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया परेशान है. इस वायरस से दुनियाभर में अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं, जबकि 24 हजार के करीब लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ एक लाख 20 हजार लोग पूरी तरह से ठीक भी हो चुके हैं. भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अबतक 16 पहुंच गई है, वहीं इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच गया है. महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, दिल्ली-एनसीआर और उत्तर प्रदेश इस बीमारी से ज्यादा प्रभावित हैं.