NDTV Khabar

बिहार में दूल्हा शराब पीकर मंडप पर कर रहा था ऊट-पटांग हरकतें, दुल्हन ने उठकर किया ऐसा

बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हा शराब पीकर आया और मंडप पर ऊट-पटांग हरकत करने लगा. जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में दूल्हा शराब पीकर मंडप पर कर रहा था ऊट-पटांग हरकतें, दुल्हन ने उठकर किया ऐसा

दूल्हा शराब पीकर मंडप पर कर रहा था ऊट-पटांग हरकतें, दुल्हन ने शादी से किया इनकार.

बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूल्हा शराब पीकर आया और मंडप पर ऊट-पटांग हरकत करने लगा. जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. रिंकी कुमारी ने परिवार को कहा कि वो शादी नहीं करना चाहती और दूल्हे बबलू कुमार को बिना शादी किए लौटा दिया. बता दें, दूल्हा इतने नशे में था कि वो ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. जिसके बाद दुल्हन ने और दुल्हन के परिवार ने ये कदम उठाया. 

ऑनलाइन मुहिम का असर: अब दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट कराना पड़ेगा महंगा, सरकार ने 'यौन हमला' बताया

ANI से बात करते हुए पिता त्रिभुवन शाह को बताया- दूल्हा इतने नशे में था कि उसको समझ नहीं आ रहा था कि आस-पास क्या चल रहा है. शादी के लिए बने स्टेज पर भी वो ऊट-पटांग हरकतें कर रहा था. इसलिए मेरी बेटी ने शादी करने से मना कर दिया. 


दुल्हन के साथ डांस करने के लिए व्हीलचेयर से ऐसे उठ खड़ा हुआ दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

 

 

वहीं लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि बबलू कुमार ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. शादी की रस्में भी नहीं कर पा रहा था. शादी छपरा के डुमरी छपिया गांव में थी. दूल्हे की ऐसी हरकतें देख दुल्हन मंडप से उठ गई और कमरे में चली गई. जिसके बाद दोनों ही परिवारों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने शादी न करने का फैसला कर लिया था. 

टिप्पणियां

शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, जमकर मचा बवाल, दुल्हन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

जिसके बाद गांव वालों ने लड़केवालों को तब तक नहीं जाने दिया जब तक उन्होंने दहेज वापिस नहीं कर दिया. दहेज जब वापिस दिया गया तब लड़के वालों को गांव से रवाना किया. बता दें, बिहार में शराब बैन है. 2016 में शराब पर रोक लगा दी गई थी. इसी साल जनवरी में दूल्हा दोस्तों के साथ शादी में शराब पीकर पहुंचा था. जिसके बाद दुल्हन ने पुलिस को कॉल करके दूल्हे को गिरफ्तार करा दिया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement