लॉकडाउन के चलते वीडियो कॉल पर हुआ निकाह, टीवी पर दुल्हन को देख दूल्हे ने कहा- 'कुबूल है...' देखें Video

बिहार (Bihar) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी इस जोड़े ने शादी करने का एक नया तरीका खोजा. वीडियो कॉलिंग (Video Calling) के जरिए निकाह हुआ. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन के चलते वीडियो कॉल पर हुआ निकाह, टीवी पर दुल्हन को देख दूल्हे ने कहा- 'कुबूल है...' देखें Video

लॉकडाउन के चलते वीडियो कॉल पर हुआ निकाह, देखें Viral Video

वीडियो कॉलिंग (Video Calling) के जरिए निकाह की एक क्लिप वायरल (Viral Video) हो रही है. कोरोनवायरस के प्रकोप के बीच, लोगों को सार्वजनिक सभाओं से बचने और अपने घरों को नहीं छोड़ने के लिए कहा गया है. बिहार (Bihar) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी इस जोड़े ने शादी करने का एक नया तरीका खोजा. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. कपल ने टीवी पर एक दूसरे को देखकर तीन बार 'कुबूल है' कहा. 

निकाह का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, "बिहार के पटना में एक जोड़े का 'निकाह' राज्य में तालाबंदी के बीच कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया.''

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में बिहार के पटना में अलग-अलग जगहों पर बैठे दो लोगों को वीडियो कॉल के जरिए शादी करते दिखाया गया है. वीडियो में ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि दीवार पर एक टीवी टंगी हुई है, जहां दूल्हे को देखा जा सकता है. 

कुछ सेकंड के बाद, लोग एक-दूसरे से गले मिलने लगते हैं. लोग एक-दूसरे को मुबारक हो कह रहे हैं. फिर दुल्हन को टेलीविजन के सामने लाया जाता है और युगल शादी करने के बाद पहली बार एक-दूसरे को देखते हैं.