NDTV Khabar

रिटायर्ड पिता के पेंशन लेने पहुंचा बेटा, मना किया तो गुस्से में आकर उठाई कुल्हाड़ी और...

बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने चाली एक घटना प्रकाश में आई है, जिसमें एक बेटे ने पैसे नहीं देने पर अपने बुजुर्ग पिता की चाकू और कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिटायर्ड पिता के पेंशन लेने पहुंचा बेटा, मना किया तो गुस्से में आकर उठाई कुल्हाड़ी और...

बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने चाली एक घटना प्रकाश में आई है, जिसमें एक बेटे ने पैसे नहीं देने पर अपने बुजुर्ग पिता की चाकू और कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कुदरा के थाना प्रभारी विनय कुमार ने बुधवार को बताया कि पांडेयपुर गांव निवासी शिव प्रसाद गुप्ता (62) सरकारी नौकरी से मार्च महीने में ही सेवानिवृत्त हुए थे.

लड़कियों ने पहने छोटे कपड़े तो चिढ़ गई महिला, कहा- 'तुम लोगों के साथ तो रेप होना चाहिए...' वायरल हुआ VIDEO

इसी बीच उन्हें मिले पैसे को लेकर उनके दोनों बेटों में विवाद प्रारंभ हो गया. गुप्ता के छोटे बेटे भगवान साह ने मंगलवार की रात अपने पिता से पैसे की मांग की, जब उन्होंने इसके लिए मना किया तो साह ने चाकू और कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी.


IPL 2019: मिस्ट्री गेंद से विराट, एबीडी, स्टोइनिस के उड़ाए होश, हैट्रिक के बाद लोग बोले- चहल को हटाओ इसे लाओ... देखें VIDEO

टिप्पणियां

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भगवान साह को गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना में प्रयुक्त चाकू और कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

Advertisement