बिहार में रो रहा था बच्चा, चुप कराने के लिए मां ने FeviQuick से चिपका दिए होठ

बिहार (Bihar) में एक ऐसा मामला हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान हैं. बिहार के छपरा में एक महिला ने अपने बेटे को चुप कराने के लिए उसके होठों पर फेवीक्विक (एक तरह का गोंद) लगा दिया.

बिहार में रो रहा था बच्चा, चुप कराने के लिए मां ने FeviQuick से चिपका दिए होठ

रो रहा था बच्चा, मां ने गोंद से चिपका दिए होठ.

बिहार (Bihar) में एक ऐसा मामला हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान हैं. बिहार के छपरा में एक महिला ने अपने बेटे को चुप कराने के लिए उसके होठों पर फेवीक्विक (एक तरह का गोंद) लगा दिया. जिससे उसके होठ चिपक गए. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बच्चा जोर-जोर से रो रहा था. बच्चे के पिता को जब पता चला उसके होश उड़ गए. पिता ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. अब उसकी तबीयत ठीक बताई जा रही है. 

साइकिल यात्रा पर निकला 'भुंजावाला', लोगों से धन के लालच में वोट न देने की करी अपील

बच्चे के पिता ने कहा- 'जब मैं काम के बाद घर आया तो बच्चा बिलकुल शांत था. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. जब मैंने अपनी पत्नी शोभा से पूछा तो उसने कहा- ''बच्चा हमेशा ही रोता रहता है. अब उसके होठों पर गोंद लगा दी है. अब वो बिलकुल नहीं रोएगा.'' पिता को शुरुआत में लगा कि बच्चे ने गलती से डिटर्जेंट खा लिया होगा. जिसकी वजह से झाग निकल रहा होगा. उसने धोने की कोशिश की. लेकिन उसका मुंह चिपका हुआ था. 

Newsbeep

बिहार: टिकट कटने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरेंगी बीजेपी की पुतुल कुमारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पत्नी के कहने के बाद उसके होश उड़ गए और वो बच्चे को आनन फानन में अस्पताल लेकर भागा. अस्तपाल में उसको भर्ती कराया गया. बच्चे को अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है. सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जैसे ही इस खबर का पता चला तो लोग मां की खिचाईं कर रहे हैं.