NDTV Khabar

VIDEO: जब दो लोगों ने शेर और शेरनी के पीछे दौड़ाई बाइक, जानिए फिर क्या हुआ

अगर किसी इंसान के पीछे शेर पड़ जाए तो पसीने निकल जाते हैं. कुछ समझ नहीं आता कि क्या करें. शेर के इलाके में तो दूर कहीं दूर भी एक झलक शेर की दिख जाए तो लोग दूर भागते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब दो लोगों ने शेर और शेरनी के पीछे दौड़ाई बाइक, जानिए फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो बाइक सवार शेरों के पीछे बाइक दौड़ा रहे हैं.

खास बातें

  1. शेरों के पीछे बाइक दौड़ाते नजर आए दो युवक.
  2. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
  3. वीडियो देखने के बाद वन विभाग की उड़ी नींद.
नई दिल्ली: अगर किसी इंसान के पीछे शेर पड़ जाए तो पसीने निकल जाते हैं. कुछ समझ नहीं आता कि क्या करें. शेर के इलाके में तो दूर कहीं दूर भी एक झलक शेर की दिख जाए तो लोग दूर भागते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो बाइक सवार शेरों के पीछे बाइक दौड़ा रहे हैं. ये वीडियो गुजरात के गिर जंगल का है. जहां शेर घूमते दिखते हैं. बाइक पर घूम रहे दो लोग गाड़ी उनके पीछे दौड़ा देते हैं.

इनके पीछे एक बाइक और चल रही है जहां से ये वीडियो बनाया गया है. उस गाड़ी में भी दो लोग बैठे हैं. बता दें, इन चारों में से एक की गिरफ्तारी राजकोट से हुई. फिलहाल ये शख्स कौन है वन विभाग ने इसकी जानकारी नहीं दी है. दावा किया जा रहा है कि जल्द बाकी बचे तीन लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें- 80 फुट गहरे कुएं में गिरे शेर के बच्चे को 6 घंटे की मशक्कत के बाद बचाया​



सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
ये वीडियो कल ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में गाड़ी की नंबर प्लेट देखी जा सकती है. जिसमें जीजे 03 लिखा है. यानी गाड़ी गुजरात की ही बताई जा रही है और बाइक दौड़ाने वाले भी गुजरात के ही हैं. ृ

पढ़ें- जब गिर के जंगल में 12 शेरों के बीच बच्चे ने रोते हुए दुनिया में कदम रखा...​

वन विभाग की उड़ी नींद
वीडियो वायरल होते ही वन विभाग की नींद उड़ चुकी है. ये वीडियो जूनागढ़, सोमनाथ या अमरेली में से किस जंगल का है, किसी को पता नहीं चल पाया है. इस बारे में वन विभाग ने भी बताने से इंकार कर दिया है. वन विभाग की कार्रवाई जोरों पर चल रही है. कई लोग चोरी छिपे जंगल में घुस जाते हैं. वन विभाग कड़ी नजर रखें हुए हैं और उम्मीद हैं ये युवक जल्द पकड़े जाएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement