क्‍या आपने देखी है सांप और मछली की ऐसी लड़ाई

सांप ने मछली को मुंह में दबाया हुआ है और मछली सांप के मुंह से निकलने की पूरी कोशिश कर रही है. वीडियो में दिए गए विवरण के मुताबिक यह क्लिप पूर्वोत्तर के गांव के किसी व्‍यक्ति ने शेयर की है.

क्‍या आपने देखी है सांप और मछली की ऐसी लड़ाई

क्‍या आप ने देखी है सांप और मछली की ऐसी लड़ाई

सांप और नेवले की लड़ाई के बारे में तो आपने सुना ही होगा. ये दोनों जब भीड़ते थे, तो दर्शकों की तालियों रूकती नहीं थी. पर अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मछली और सांप को लड़ते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. दरअसल पूर्वोत्तर भारत के एक अज्ञात गांव से एक विचित्र वीडियो सामने आया है, जो दिखाता है कि एक सांप से बचने के लिए मछली जी-तोड़ कोशिश कर रही है.

वीडियो में दिखाया गया है कि सांप ने मछली को मुंह में दबाया हुआ है और मछली सांप के मुंह से निकलने की पूरी कोशिश कर रही है. वीडियो में दिए गए विवरण के मुताबिक यह क्लिप पूर्वोत्तर के गांव के किसी व्‍यक्ति ने शेयर की है. वीडियों में कोई व्‍यक्ति जिसका चेहरा नहीं दिखाया गया है मछली पर पानी भी डाल रहा है.



हालांकि इस लड़ाई में दोनों सांप और मछली जीत नहीं पाते, दोनों ही कथित रूप से मर जाते हैं. यू-टयूब पर शेयर करने के बाद इस वीडियों को अब तक 34,000 बार देखा जा चुका है. यह वीडियो चार दिन पहले ही सोशल मीडिया पर डाला गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com