NDTV Khabar

MCD में हारे तो ईंट से ईंट बजाएंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी नेता ने भेजी ईंटें!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD में हारे तो ईंट से ईंट बजाएंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी नेता ने भेजी ईंटें!

एमसीडी चुनाव परिणाम से पहले बीजेपी नेता का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज.

खास बातें

  1. एमसीडी चुनाव परिणाम से पहले बीजेपी नेता का सीएम केजरीवाल पर तंज
  2. बीजेपी नेता ने अरविंद केजरीवाल को ईंट खरीदकर भेजा
  3. सीएम केजरीवाल ने कहा था, चुनाव हारे तो वे ईंट से ईंट बजा देंगे
नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD) में अगर आम आदमी पार्टी (आप) की हार होती है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री ईंट से ईंट बजा देंगे. इसी बयान पर तंज कसने के लिए दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल को दो ईंटें भेजी हैं. बग्गा ने ई कॉमर्स साइट अमेजन से अरविंद केजरीवाल को भेजने के लिए ईंटें बुक की है. उन्होंने आप पर तंज कसने के लिए ईंट के ऑर्डर और बिल को ट्वीट किया है. तेजिंदर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'केजरीवाल जी ने कहा है जी अगर हार गए तो ईंट से ईंट बजा देंगे. हार तो उनकी निश्चित है इसलिए मैंने उपहार मे 2 ईंट भेजदी है, घर बैठ कर बजाते रहे.' यह ईंटे नतीजों के बाद से 28 अप्रैल तक मुख्यमंत्री के पास पहुंच जाएगी.
bricks
बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का ट्वीट.

टिप्पणियां
बीजेपी प्रवक्ता यहीं नहीं रुके, उन्होंने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि शॉपिंग साइट्स ने उन्होंने अच्छी क्वलिटी की ईंटे भेजी हैं, जिसकी कीमत 320 रुपए हैं. मालूम हो कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के नतीजे बुधवार यानी आज जाएंगे. दिल्ली में निकाय चुनाव में इस बार किसी बड़े चुनाव की तरह पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी. वोटों की गिनती सुबह आठ बजे से जारी है (वोटों की गिणती देखें). 35 जगहों पर वोटों की गिनती हो रही है.

जहां तक एग्जिट पोल की बात है तो बीजेपी को भारी बहुमत से जीत की संभावना जताई गई है. इन चुनावों के बीच कांग्रेस के कई स्थानीय नेता बीजेपी में शामिल हुए और कभी आदमी पार्टी में रहे योगेंद्र यादव की स्वराज इंडिया पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement