NDTV Khabar

बीजेपी विधायक ने स्कूल में घुसकर बच्चों को दिलाई 'भाजपा की सदस्यता', वायरल हुआ VIDEO

सैयदराजा में भाजपा विधायक सुशील सिंह ने नेशनल इंटर कॉलेज में पहुंचकर पढ़ाई कर रहे छात्रों को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्या दिला दी. यही नहीं, उन्होंने घंटे भर तक छात्रों की राजनीतिक क्लास भी ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी विधायक ने स्कूल में घुसकर बच्चों को दिलाई 'भाजपा की सदस्यता', वायरल हुआ VIDEO
वाराणसी:

सैयदराजा में भाजपा विधायक सुशील सिंह ने नेशनल इंटर कॉलेज में पहुंचकर पढ़ाई कर रहे छात्रों को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्या दिला दी. यही नहीं, उन्होंने घंटे भर तक छात्रों की राजनीतिक क्लास भी ली. विधायक सुशील सिंह ने स्टूडेंट्स को भाजपा का दुपट्टा पहनाया. यही नहीं उन्होंने बच्चों से पार्टी की नीतियों पर चलने का भी संकल्प दिलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यूपी की एक जेल में Ban किया गुटखा तो कैदियों ने कर दी भूख हड़ताल, फिर हुआ कुछ ऐसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी. उसके बाद भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान कर रही है. इसी कड़ी में चंदौली के सैयदराजा के बीजेपी विधायक ने अति उत्साह दिखाया और इंटर कॉलेज पहुंच बच्चों को सदस्यता दिलवा दी. ये सदस्यता 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को दिलवाई गई. बता दें, भाजपा विधायक सुशील सिंह माफिया डॉन बृजेश सिंह के भतीजे हैं. 

अंडा और चिकन को शाकाहारी बताने पर ट्रोल हुए शिवसेना नेता, लोग बोले- 'मटन और बीफ भी शामिल हो...'


जिस वक्त विधायक सुशील सिंह इंटर कॉलेज पढ़ रहे थे उस वक्त स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे थे. सुशील सिंह लाव-लश्कर के साथ पहुंचे और एक खाली कमरे में चले गए. जहां उन्होंने स्टूडेंट्स को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्यता दिलवाई. इस मामले में अब जिलाप्रशासन हरकत में आया है इन्स्पेक्टर ऑफ स्कूल जांच की बात कह रहे हैं. 

टिप्पणियां

प्रियंका गांधी ने डाली साड़ी वाली फोटो, लोगों ने दी सालगिरह की बधाई, पति से बोलीं- 'डिनर पर चलें रॉबर्ट'

देखें VIDEO:



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement