NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : आजम खान के बाद अब इस BJP विधायक की भैंस खोज रही यूपी पुलिस

पिछली बार आजम खान की भैसों को लेकर उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस का विपक्ष ने जमकर मजाक बनाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : आजम खान के बाद अब इस BJP विधायक की भैंस खोज रही यूपी पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बीजेपी विधायक सुरेश राही की दो भैंस हुई चोरी
  2. बीजेपी विधायक के पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी
  3. चार साल पहले आजम खान की भैंस हुई थी चोरी
लखनऊ: अखिलेश सरकार के बाद योगी राज में भी उत्तर प्रदेश की पुलिस भैंस ढूंढ़ने निकली है. करीब चार साल पहले अखिलेश सरकार के समय में मंत्री रहे आजम खान के रामपुर जिले में स्थित फॉर्म हाउस से भी सात भैंसें चोरी हो गईं थीं. इस बार सीतापुर के हरगांव से भाजपा विधायक सुरेश राही के फॉर्म हाउस से दो भैंसे चोरी हो गईं हैं. पिछली बार आजम खान की भैसों को लेकर उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस का विपक्ष ने जमकर मजाक बनाया था.

यह भी पढ़ें : वाह रे यूपी पुलिस! भैंस पर किया मुकदमा, गिरफ्तार कर थाने में बांधा

पुलिस ने बताया कि सीतापुर के हरगांव से भाजपा विधायक के फॉर्म हाउस से दो भैंसे चोरी हो गईं. पुलिस के अनुसार विधायक के पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलाल राही ने नगर कोतवाली में इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. राही ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कराया है और इसका उनके विधायक पुत्र से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि इस मुद्दे को भी सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खां के साथ घटी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : तीन बकरियों और एक बकरे को तलाश रही दिल्‍ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीतापुर) योगेंद्र सिंह ने बताया कि देर शाम तक भैंसों का पता नहीं लग सका था, हालांकि पुलिस तलाश कर रही है. गौरतलब है कि आजम खान की भैंस चोरी होने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया था और रामपुर का समूचा पुलिस बल भैंसों का सुराग लगाने में जुट गया था.

VIDEO : आजम खान की भैंस नहीं ढूंढ़ने पर लाइन हाजिर


टिप्पणियां
पुलिस ने 36 घंटे में भैंसों का पता लगा लिया था और चोरी के अपराध में शामिल तीन लोगों को 18 महीने बाद गिरफ्तार किया गया था. 

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement