पलक झपकते ही पेड़ के ऊपर चढ़ गया 'ब्लैक पैंथर', जीप में बैठे लोगों के उड़े होश - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ब्लैक पैंथर (Black Panther) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक ब्लैक पैंथर का वीडियो (Black Panther Video) इंटरनेट पर छाया हुआ है. तेंदुआ पलक झपकते ही पेड़ के ऊपर चढ़ (Leopard Climbs Tree) गया.

पलक झपकते ही पेड़ के ऊपर चढ़ गया 'ब्लैक पैंथर', जीप में बैठे लोगों के उड़े होश - देखें Viral Video

पलक झपकते ही पेड़ के ऊपर चढ़ गया 'ब्लैक पैंथर', देख लोगों के उड़े होश - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ब्लैक पैंथर (Black Panther) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपने कई जानवरों को पेड़ पर चढ़ते हुए देखा होगा. आपने शेर और बाघ के कई वीडियो देखे होंगे. लेकिन इस बार एक ब्लैक पैंथर का वीडियो (Black Panther Video) इंटरनेट पर छाया हुआ है. तेंदुआ पलक झपकते ही पेड़ के ऊपर चढ़ (Leopard Climbs Tree) गया. वहां जीप में बैठे लोग देखते रह गए. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक पैंथर जंगल में घूम रहा है. वहीं सफारी जीप में लोग बैठे हैं और उसे देख रहे हैं. पैंथर सड़क पार करता है और पेड़ के पास आकर खड़ा हो जाता है. फिर वो झट से पेड़ पर चढ़ जाता है और दौड़ लगाते हुए ऊपर खड़ा हो जाता है. देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यदि आपने देखा नहीं है कि तेंदुआ कितनी तेजी से चढ़ता है...'

देखें Video:

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 7 मार्च की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 36 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com