यह ख़बर 24 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर बॉलीवुड ने कहा, जय हो टीम इंडिया

खास बातें

  • अमिताभ ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, विश्व चैंपियन ने इंग्लैंड को इंग्लैंड में मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम कर ली। याहू!
नई दिल्ली:

इंग्लैंड की धरती पर अंग्रेजों को जोरदार मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने घर लाने वाली टीम इंडिया की इस शानदार उपलब्धि पर हिन्दी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय टीम को बधाई दी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की रणनीति की जमकर प्रशंसा की है।

अमिताभ ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, विश्व चैंपियन ने इंग्लैंड को इंग्लैंड में मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम कर ली। याहू! धोनी की प्रशंसा करते हुए बिग बी ने लिखा, महेंद्र सिंह धोनी नेतृत्व, रणनीति और पिच पर सही समय पर सही फैसले लेने में माहिर हैं। अविश्वसनीय। उन्होंने कहा, मुझे हमारी क्रिकेट टीम पर गर्व है। दुनिया को बता दो कि हम किस मिट्टी के बने हैं। आप ऐसे ही सफल हो और नई उंचाईयों को छूएं, यही कामना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने कहा, एक युवा टीम चैंपियंस ट्रॉफी वापस लाई। यह समय राजनीति में बदलाव लाने का है। एक नया देश जिसका नेतृत्व युवा करें। अक्षय कुमार ने कहा, भारत और इंग्लैंड के बीच मैच बहुत शानदार रहा। इस सीरिज का कितना शानदार अंत हुआ है और भारत ने कितनी बढ़िया जीत हासिल की है। वास्तव में चैंपियंस। भारतीय टीम को बधाई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन, दिया मिर्जा और मंदिरा बेदी ने भी भारतीय टीम को बधाई दी।