NDTV Khabar

दिल्ली के 'शरीफजादे' : लड़की बोली- आओ कभी हवेली पे तो लड़के बोले, ना बाबा ना...!

नगीना फिल्म में विलेन के रोल में अमरीश पुरी कहते हैं, आओ कभी हवेली पे....वहीं फिल्म दिलवाले के एक सीन में विलेन के रोल में परेश रावल हीरो सुनील शेट्टी को कहते हैं हवेली पर आ जाना...ये दोनों डायलॉग काफी प्रसिद्ध है.

3.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के 'शरीफजादे' : लड़की बोली- आओ कभी हवेली पे तो लड़के बोले, ना बाबा ना...!

'आओ कभी हवेली पे...' डायलॉग पर बना एक प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. अमरीश पुरी का प्रसिद्ध डायलॉग 'आओ कभी हवेली पे...' हो रहा वायरल
  2. इस डायलॉग पर बना एक प्रैंक वीडियो भी हो रहा वायरल
  3. ज्यादातर लड़के लड़की के साथ हवेली पर जाने से किया माना
नई दिल्ली: 'आओ कभी हवेली पे...' बॉलीवुड फिल्मों का यह डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूं तो यह डायलॉग कभी अमरीश पुरी और एक अन्य फिल्म में परेश रावल ने कही थी, लेकिन न जाने क्यों पिछले कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग अमरीश पुरी और परेश रावल की तस्वीरों या पुरानी फिल्मों के सीन के साथ कमेंट लिखकर शेयर कर रहे हैं. इस डायलॉग के प्रति लोगों की इसी दीवानगी के चलते शायद इसके ऊपर तैयार किया गया एक प्रैंक भी वायरल हो रहा है. इस प्रैंक में एक लड़का और एक लड़की दिल्ली के पुराने किला इलाके में अलग-अलग जाते हैं. लड़का लड़कियों से पूछता है, हवेली पे चलोगी...? वहीं लड़की लड़कों से जाकर पूछती है हवेली पे चलोगे...? दिलचस्प बात यह है कि पूरे वीडियो में अधिकतर लड़के-लड़कियां हवेली पे जाने से मना कर देते हैं. ये भी कह सकते हैं दिल्ली वाले शरीफजादे हैं.


Love Rudrakash के यूट्यूब पेज से 3 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस प्रैंक वीडियो में जब लड़की लड़कों से हवेली पर चलने को कहती है तो लोगों के रिएक्शन देखते ही बनते हैं. इसी तरह लड़का जब लड़कियों से पूछता है तो उनके चेहरे हाव-भाव भी कम रोचक नहीं हैं.

कुछ दिन पहले ट्विटर पर आओ कभी हलेवी पे डायलॉग के वायरल होने पर लोगों ने कैसे-कैसे कमेंट किए थे उसपर एक नजर डालें. मालूम हो कि नगीना फिल्म में विलेन के रोल में अमरीश पुरी कहते हैं, आओ कभी हवेली पे....वहीं फिल्म दिलवाले के एक सीन में विलेन के रोल में परेश रावल हीरो सुनील शेट्टी को कहते हैं हवेली पर आ जाना...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement