NDTV Khabar

बॉलीवुड के इस स्टार के WWE के क्रेज को देख रेस्लर भी हुए हैरान, वीडियो में कहा ये

WWE भारत में 9 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा. ये इवेंट दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा. बॉलीवुड स्टार्स भी इस इवेंट के लिए एक्साइटिड हैं.

106 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के इस स्टार के WWE के क्रेज को देख रेस्लर भी हुए हैरान, वीडियो में कहा ये

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और WWE स्टार ट्रिपल एच जिनका मैच जिंदर महल से होगा.

खास बातें

  1. 9 दिसंबर को भारत में होगा WWE का आयोजन.
  2. जिंदर महल की होगी सुपरस्टार ट्रिपल एच से फाइट.
  3. बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने वीडियो शेयर कर किया प्रमोट.
नई दिल्ली: WWE का खुमार हर जहा छाया हुआ है. भारत में भी इसकी काफी फैन फॉलोइंग है. जिसे WWE भी अच्छे से जानता है. वो अपना बिजनेस पूरी दुनिया में फैलाने की तैयारी में है. जिसमें भारत भी शामिल है. बिजनेस बढ़ाने के लिए अब WWE भारत में लाइव इवेंट करने जा रहा है. जिसके लिए हर कोई एक्साइटिड है. क्योंकि भारत में जिंदर महल और मशहूर WWE स्टार ट्रिपल एच की फाइट होगी. जो काफी सालों बाद वापसी कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी उत्साहित हैं. वरुण धवन ने तो ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें होने WWE की जानकारी दी और अपनी दीवानगी जाहिर की है. इस ट्वीट को देखकर WWE के रेसलर्स भी काफी एक्साइटिड हैं.

पढ़ें- रेसलर का खुलासा: 'अब तक बना चुका हूं 10 हजार महिलाओं से संबंध' जानिए और क्या बोला...
 
वरुण ने किया ये ट्वीट
बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने ट्विटर के जरिए WWE को प्रमोट किया है. उन्होंने आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि इवेंट 9 दिसंबर को दिल्ली में होगा और जिंदर महल का मुकाबला ट्रिपल एच से होगा. सेथ रोलिंस को टैग करते हुए उन्होंने बताया कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं. बता दें, वरुण धवन WWE के बहुत बड़े फैन हैं. कपिल शर्मा के शो में उन्होंने WWE की दीवानगी जाहिर की थी और सुपरस्टार रॉक का फैन बताया था.

पढ़ें- इन WWE रेसलर की कमाई जानकर हो जाएंगे आप भी Shocked
 
सेथ रोलिंस ने दिया ये जवाब
सेथ रोलिंस में जवाब में कहा कि देखिए वरुण धवन समझ गए. इस बार शील्ड का भी धमाका देखने को मिलेगा. बता दें, सेथ रोलिंस भी भारत में इवेंट से एक्साइटिड हैं. कंपनी WWE को भारत में हिट करना चाहती है. वो हर तरीके से WWE को प्रमोट कर रही है. ऐसे में ट्रिपल एच पहले भी भारत में इवेंट को प्रमोट करने आ चुका हैं.

पढ़ें- विराट कोहली का फैन हुआ WWE का ये रेसलर, इस वजह से सीखना चाहता है क्रिकेट

9 दिसंबर को होगा आयोजन
WWE भारत में 9 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा.  ये इवेंट दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा. इस स्टेडियम में 20 हजार लोग आराम से बैठकर मैच देख सकते हैं. इसलिए कंपनी ने इस स्टेडियम को चुना है. भारत में सभी जिंदर महल और ट्रिपल एच की फाइट को लेकर काफी एक्साइटिड हैं.

देखें वीडियो: WWE में पहुंचा भारत का एक और रेसलर

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement