NDTV Khabar

रेलवे स्टेशन में ATM से अचानक निकलने लगे नोट, देखते रह गए लोग... देखें VIDEO

लंदन (London) के ट्रेन स्टेशन (London Train Station) में ऐसी घटना हुई, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्रेन स्टेशन पर लगी बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेलवे स्टेशन में ATM से अचानक निकलने लगे नोट, देखते रह गए लोग... देखें VIDEO

रेलवे स्टेशन में ATM से अचानक निकलने लगे नोट.

लंदन (London) के ट्रेन स्टेशन (London Train Station) में ऐसी घटना हुई, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्रेन स्टेशन पर लगी बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे. रेडिट पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो वायरल हो गया है. Sun की खबर के मुताबिक, ये वीडियो लंदन के बॉन्ड स्ट्रीट ट्यूब स्टेशन का है. 20 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Ind vs Pak: मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारतीय फैन्स बोले- शर्मनाक

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड लोगों को पास आने से रोक रहा है और वहीं दूसरा शख्स नोट इकट्ठे कर रहा है. बिटकॉइन मशीन से अचानक 20 पाउंड के नोट निकलने लगे. एक शख्स नोटों को काले रंग के बैग में डाल रहा है.

महिला को CCTV में दिखा अजीबोगरीब प्राणी, 3 करोड़ बार देखा गया VIDEO


 

देखें VIDEO:

Bond Street Bitcoin ATM spitting out tons of money! from r/Bitcoin

वीडियो अपलोड होने के बाद इसे 2 हजार बार अपवोट किया गया है और इस पर हजारों न्यूज आ चुके हैं. Sun की खबर के मुताबिक, फुटेज को देखकर लग रहा है कि मशीन जैकपॉटिंग बग की चपेट में आ गई होगी, इस वजह से वो नोट निकाल रही है.

शिखर धवन हुए बाहर तो फैन्स बोले- 'ऋषभ पंत को लाओ...' टॉप ट्रेंड कर रहे हैं Rishabh Pant

टिप्पणियां

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक, पोलिश कंपनी जिसने इस मशीन को बनाया है उसका कहना है कि किसी ने यहां से बहुत सारे पैसे निकाले होंगे. तभी मशीन पैसे निकाल रही है.

बिटकॉइन के मालिक और सीईओ एडम ग्रामोव्हिसकी ने कहा- देखकर लग रहा है कि मशीन यूके के छोटे नोट को रखने में परेशानी हो रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement