NDTV Khabar

ब्रिटेन के पीएम की Live-In गर्लफ्रेंड गोद लेना चाहती हैं कुत्ता, मचा बवाल, पहली बार हुआ ऐसा काम

ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सोमवार को अपनी महिला मित्र कैरी सायमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट स्थित प्रधानमंत्री आवास में रहने पहुंचे. दुनियाभर में मशहूर लंदन के इस पते पर पहली बार कोई अविवाहित जोड़ा साथ में रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रिटेन के पीएम की Live-In गर्लफ्रेंड गोद लेना चाहती हैं कुत्ता, मचा बवाल, पहली बार हुआ ऐसा काम

ब्रिटेन के पीएम की Live-In गर्लफ्रेंड गोद लेना चाहती हैं कुत्ता.

ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सोमवार को अपनी महिला मित्र कैरी सायमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट स्थित प्रधानमंत्री आवास में रहने पहुंचे. दुनियाभर में मशहूर लंदन के इस पते पर पहली बार कोई अविवाहित जोड़ा साथ में रहेगा. सायमंड्स के साथ रहने के पुष्टि होने के बाद इस तरह की तमाम अटकलों पर लगाम लग गया है कि क्या ब्रिटेन के प्रधानमंत्री आवास में पहली बार कोई लिव इन जोड़ा रहेगा या नहीं. सायमंड्स एक ऐसी चीज की प्लानिंग कर रही हैं जिसको लेकर काफी चर्चा है और सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. 

पाक खिलाड़ी करता था लड़कियों से ऑनलाइन गंदी बातें, पकड़ाया तो फूट-फूटकर रोने लगा, बोला- 'अब नहीं करूंगा...'

खबर आ रही है कि नए प्रधानमंत्री और उनकी मित्र की योजना एक कुत्ते को गोद लेने की है जो उनके साथ रहेगा. किसी नए कुत्ते को लैरी के साथ रहना होगा. लैरी यहां रहने वाली बिल्ली का नाम है जो अधिकारिक रूप से चूहों को पकड़ने के लिए रखी गई है. लोगों को डर है कि अगर सायमंड्स कुत्ता लाती हैं तो वो बिल्ली के साथ कैसे रहेगा. लोगों का मानना है कि दोनों पालतू जानवरों के खूब लड़ाइयां होंगी और पीएम आवास का माहौल खराब होगा. 


Muthulakshmi Reddi's Google Doodle: भारत की पहली महिला विधायक, जिन्होंने रुकवाए कई बाल विवाह, जानिए खास बातें

जॉनसन (55) और सायमंड्स (31) दक्षिण लंदन के अपने फ्लैट में साथ रहते आ रहे हैं. जॉनसन पिछले सप्ताह ही प्रधानमंत्री पद पर आसीन हुये हैं. डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री आज (सोमवार) को आधिकारिक रूप से रहने पहुंचे और हां उनकी साथी भी यहां रहेंगी.' प्रवक्ता ने कहा, 'इससे कर दाताओं पर किसी तरह का अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ेगा.' इससे संकेत मिलता है कि सायमंड्स को ऐसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी जो आम करदाता के पैसे से देश की किसी प्रथम महिला को मिलती हैं.

शराबी को सांप ने काटा तो शख्स ने चबा-चबाकर कर दिए उसके चार टुकड़े, अस्पताल पहुंचा तो...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि जॉनसन अपनी पत्नी मारिना व्हीलर से तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं. मारिना की मां दीप कौर भारतीय मूल की थीं. व्हीलर और जॉनसन के चार बच्चे हैं और गत वर्ष सितम्बर में उन्होंने शादी के 25 साल बाद अलग होने का ऐलान किया था.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement