Wide जा रही गेंद को छोड़ा तो पीछे से उड़ गई गिल्लियां, देख बल्लेबाज हैरान - देखें Video

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने एक लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट का वीडियो शेयर किया. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में गेंदबाज ने ऐसी गेंद डाली, जिसको देखकर बल्लेबाज भी चकमा खा गया. जैसे ही बल्लेबाज ने छोड़ी, तो पीछे की गिल्लियां उड़ गईं.

Wide जा रही गेंद को छोड़ा तो पीछे से उड़ गई गिल्लियां, देख बल्लेबाज हैरान - देखें Video

गेंदबाज ने डाली ऐसी गेंद, चकमा खा गया बल्लेबाज, पीछे से घुसी गेंद ने उड़ा दी गिल्लियां... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेट के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. कहा जाता है कि क्रिकेट जैसे खेल में कुछ भी हो सकता है. पूर्व क्रिेकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने एक लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट का वीडियो शेयर किया. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में गेंदबाज ने ऐसी गेंद डाली, जिसको देखकर बल्लेबाज भी चकमा खा गया. गेंदबाज ने वाइड गेंद डाली, लेकिन जैसे ही बल्लेबाज ने छोड़ी, तो पीछे की गिल्लियां उड़ गईं. आउट होने के बाद बल्लेबाज भी हैरान रह गया. 

आकाश चोपड़ा ने इस वीडियो को 2 दिन पहले शेयर किया था. जिसके अब तक काफी व्यूज हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंदबाज बाहर की तरफ गेंद डालता है. बल्लेबाज वाइड समझ उसको जाने देता है. तभी बॉल टर्न लेती है और मिडिल स्टम्प पर जाकर लग जाती है. बल्लेबाज देखकर हैरान रह जाता है. वहीं गेंदबाज बाकी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाने लगता है. 

देखें Video:

Newsbeep

वीडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'यह कितनी शानदार डिलिवरी थी.' यह वीडियो लोकल टूर्नामेंट का बताया जा रहा है. बॉल टेनिस बॉल से खेला गया था. आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और क्रिकेट के मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने शानदार वीडियो शेयर कर कमेंट्री की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इस गेंद पर तो कोई भी आउट हो सकता है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बॉल डिफेंस करने वाली नहीं थी. अगर बल्लेबाज बल्ला घुमाता तो जरूर छक्का जाता.'