NDTV Khabar

क्रिकेट मैच में अचानक हुई गेंदबाज की मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

खिलाड़ियों को ग्राउंड पर चोट लगने का सबसे ज्यादा डर होता है. लेकिन हैदराबाद में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. हैदराबाद के एक लोकल मैच में एक खिलाड़ी की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट मैच में अचानक हुई गेंदबाज की मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

हैदराबाद के एक लोकल मैच में हुई खिलाड़ी की मौत.

खास बातें

  1. हैदराबाद के एक लोकल मैच में हुई खिलाड़ी की मौत.
  2. 23 वर्षीय लॉयड एंथॉनी को आया हार्ट अटैक और हो गई मौत.
  3. हैदराबाद के बंजारा हिल्स में क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा था.
नई दिल्ली: क्रिकेट के गेम में स्ट्रेंथ और हिम्मत की जरूरत होती है. माइंडगेम के साथ-साथ फिजिकल स्ट्रेंथ होने की जरूरत होती है. मैच में कई ऐसी घटनाए होती हैं. जहां खिलाड़ियों को हादसों से गुजरना पड़ता है. खिलाड़ियों को ग्राउंड पर चोट लगने का सबसे ज्यादा डर होता है. लेकिन हैदराबाद में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. हैदराबाद के एक लोकल मैच में एक खिलाड़ी की मौत हो गई. इस हादसा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

जेल के अंदर पीना चाहता था शराब, पिंजरा तोड़कर निकला और ले आया 3 बोतल और ढेर सारा खाना

timesofindia की खबर के मुताबिक, शनिवार रात हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक लोकल मैच हुआ. जिसमें 23 वर्षीय लॉयड एंथॉनी बॉलिंग कर रहे थे. जैसे ही वो बॉल फेंकने के लिए गए तो अचानक गिर गए. उनको हार्ट अटैक आया था. अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. बता दें, एंथॉनी होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएशन किया था और वो दुबई में जॉब करने जाने वाला था. 

इस भैंसे की कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान, सीमेन से ही हर साल की कमाई 80 लाख रुपये!

एंथॉनी के भाई डॉमिनिक एंथॉनी ने बताया- ''भाई के ग्राउंड पर गिरने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर की लाख कोशिशों के बाद भी लॉयड को बचाया न जा सका. ग्राउंड पर फर्स्ट एड फैसेलिटी नहीं थी. अगर होती तो उन्हें बचाया जा सकता था. हमारे परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए.''

PL @ वाराणसी: अम्पायर पाकिस्तानी, चीयर लीडर एनआरआई और टीम में श्रीलंका व नेपाल वासी भी!

हैदराबाद के बंजारा हिल्स में बैंगलोर तेलांगना क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. जहां वो टीम के कप्तान थे. वो बचपन से ही क्रिकेट के शौकीन रहे हैं और जब वो स्कूल में थे तो क्रिकेटर बनना चाहते थे. 

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement