Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़के ने नाना का बनाया फेसबुक अकाउंट, अगले दिन किया ऐसा पोस्ट, देखकर पोते के उड़े होश

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. एक लड़के ने अपने नाना का फेसबुक अकाउंट बनाया. अगले दिन नाना ने ऐसा स्टेटस अपडेट किया, जिसको देखकर पोता भी हैरान रह गया.

लड़के ने नाना का बनाया फेसबुक अकाउंट, अगले दिन किया ऐसा पोस्ट, देखकर पोते के उड़े होश

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. एक लड़के ने अपने नाना का फेसबुक अकाउंट बनाया. अगले दिन नाना ने ऐसा स्टेटस अपडेट किया, जिसको देखकर पोता भी हैरान रह गया. ट्विटर पर ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

बाइक चला रहे शख्स के पीछे गुस्सैल हाथी ने लगा दी दौड़ और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

आघा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ''मैंने अपने नाना का फेसबुक अकाउंट बनाया. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने नया स्मार्टफोन खरीदा था. आज मैंने उनका फेसबुक स्टेटस देखा, लिखा था- 'मेरी पत्नी' जब मुझे कुछ समझ नहीं आया तो मैंने उनसे ही इस स्टेटस के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, फेसबुक पूछ रहा था आपके दिमाग में क्या चल रहा है. तो मैंने मेरी पत्नी लिख दिया.'' सुनकर पोते के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई.

लोको पायलट ने घायल यात्री के लिए उल्टी दौड़ाई ट्रेन, पहुंचाया अस्पताल तो रेल मंत्री बोले- 'अपना कर्तव्य निभाने का यह...' देखें Video

5 फरवरी को उन्होंने ये पोस्ट किया था, जिसके अब तक 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग शख्स के नाना की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनके पोस्ट को दिल छू लेने वाला बता रहे हैं.

विराट को मिली हार के बाद सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा पहुंची न्यूजीलैंड, Photo शेयर कर Kiwi को किया अलर्ट

एक यूजर ने लिखा, ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि आपके नाना ऐसा कमेंट करेंगे.'' एक यूजर ने लिखा, ''मेरे दादा-दादी भी कुछ भी कमेंट कर देते हैं. लेकिन मैंने कभी नहीं पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. शायद वो भी ऐसा ही लॉजिक देते.'' तीसरे यूजर ने लिखा, ''मासूमियत और क्यूटनेस से भरा यह बहुत ही ईमानदार जवाब है.''