NDTV Khabar

बच्चे ने एक बार में मारे 30 समरसॉल्ट, ट्विटर पर वीडियो वायरल, लोग बोले- 'ओलिंपिक भेजो इसे...' देखें VIDEO

एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक बच्चे ने एक बार में 30 समरसॉल्ट मारे. ट्विटर पर बच्चे की खूब तारीफ हो रही है. उसने 24 सेकंड में 30 समरसॉल्ट मारे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे ने एक बार में मारे 30 समरसॉल्ट, ट्विटर पर वीडियो वायरल, लोग बोले- 'ओलिंपिक भेजो इसे...' देखें VIDEO

बच्चे ने एक बार में मारे 30 समरसॉल्ट.

कुछ दिन पहले कोलकाता के दो स्कूल के बच्चों का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो जिमनास्टिक करते दिख रहे थे. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की. इसमें 5 बार की ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नादिया कोमनेसी भी शामिल हैं. ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक बच्चे ने एक बार में 30 समरसॉल्ट मारे. ट्विटर पर बच्चे की खूब तारीफ हो रही है. उसने 24 सेकंड में 30 समरसॉल्ट मारे. 

'Tiktok के विराट कोहली' को मिला बॉलीवुड ब्रेक, टीम इंडिया के कप्तान बन लगाया छक्का, देखें VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब और कहा का है. इस वीडियो पर कई लोगों ने केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजीजू को टैग किया है और ऐसे टैलेंट को आगे ले जाने की बात की है. 

राशिद खान ने जिताया टेस्ट मैच तो झूमने लगे बच्चे, टीवी के सामने ऐसे किया डांस, देखें VIDEO


एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'शानदार! एक बार में 30 समरसॉल्ट. हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, केवल लोगों को एक अवसर और आशीर्वाद की आवश्यकता है.'

सिख को रेस्टोरेंट में नहीं जाने दिया, फिर किया विरोध, माफी मांगी तो बोले- '100 गरीब बच्चों को लंगर खिलाओ...'

देखें VIDEO:

कल रात को इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसे अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

टिप्पणियां

एक यूजर ने लिखा- 'मुझे समझ नहीं आता, भारत में इतना शानदार टैलेंट होने के बाद भी हम 10 या उससे ज्यादा ओलिंपिक मेडल क्यों नहीं जीत पाते. हम अपना टैलेंट खराब कर रहे हैं. अब मौका है हमारे पास इसे पहचानने का. किरन रिजीजू मदद करें.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement