बकरी की जान बचाने के लिए बोरवेल में घुस गया शख्स, दोस्त ने पकड़ा पैर और फिर... देखें Video

इस वीडियो में व्हाइट शर्ट पहना लड़का पूरी तरह से बोरवेल में घुस जाता है तो वह कुछ देर के बाद अंदर से बकरी का कान पकड़कर बाहर निकलता है. उसके दोस्त भी उसका पैर पकड़कर उसे बोरवेल से बाहर निकालते हैं.

बकरी की जान बचाने के लिए बोरवेल में घुस गया शख्स, दोस्त ने पकड़ा पैर और फिर... देखें Video

बकरी की जान बचाने के लिए बोरवेल में घूस गया शख्स

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स बोरवेल के गड्ढे को देख रहा है तभी वह अपने दोस्त से बात करता है और फिर उसे गड्ढे में घुसने की कोशिश करता है. तभी उसके 3 दोस्त उसका पैर पकड़कर उसे बोरवोल में डाल देते हैं. व्हाइट शर्ट पहने हुए लड़का पूरी तरह से बोरवेल में घुस जाता है तो वह कुछ देर के बाद अंदर से बकरी का कान पकड़कर बाहर निकलता है. उसके दोस्त भी उसका पैर पकड़कर उसे बोरवेल से बाहर निकालते हैं.

इस वीडियो को अंत तक देखने के बाद पता चलता है कि यह व्हाइट शर्ट पहना लड़का बकरी की जान बचाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर बोरवेल के अंदर घुसता है. और फिर सुरक्षित तरीके से बकरी को बाहर निकलता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को असम के एडीजीपी हार्दी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, देसी स्टाइल में रेस्क्यू करते हुए. पूरी टीम को इसके लिए बधाई.  वैसे तो यह वीडियो पुरानी है लेकिन एडीजीपी हार्दी सिंह के द्वारा शेयर करने के बाद से एक बार फिर से वायरल हो रही है. 

Newsbeep

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि देसी स्टाइल में लड़कों को एक समूह बकरी को बचाने के लिए रेस्क्यू करता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही साथ आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में जिस लड़के ने अपने जान को जोखिम में डालकर बकरी की जान को बचाने के लिए बोरवेल में कूद पड़ा उसके चेहरे पर किसी बात की टेंशन नहीं है. वह बेफिक्र होकर अपना काम कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि एक मिनट का यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया है. इस वीडियो पर अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज और 500 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 2हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.