Lockdown में लड़के ने ड्रोन के जरिए लड़की से पूछा डेट पर चलोगी क्या, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए Video

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच इस लड़के ने ड्रोन के जरिए लड़की से पूछा, डेट पर चलोगी क्या?

Lockdown में लड़के ने ड्रोन के जरिए लड़की से पूछा डेट पर चलोगी क्या, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए Video

घर में बंद लड़के ने ड्रोन के जरिए लड़की से पूछा डेट पर चलोगी क्या?

कोरोनावायरस(Coronavirus) पूरी दुनिया में तहलका मचाए हुए है. हर तरफ सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही जा रही है. ऐसे में आप किस तरह से अपने प्यार का इज़हार करेंगे? चलिए हम बताते हैं 'लव इन टाइम्स ऑफ COVID-19' का नायाब तरीका. यह कहानी न्यूयार्क में रहने वाले लड़के जर्मी कोहन की है, जिसने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच भी अपने प्यार का इज़हार ऐसा किया. जिसे देखने के बाद पूरी दुनिया इनकी मुरीद हो गई.

कोहन ने बताया कि मैं काफी समय से देख रहा था कि मेरे अपार्टमेंट से दूर वाली बिल्डिंग के छत पर एक लड़की हर रोज  डांस करती है. उस लड़की को मैं जब भी डांस करते देखता था तो अपने छत से हाय बोलता था. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते  हुए हमदोनों छत पर खड़े होकर इशारों में ही बात करते थे. एक सप्ताह के बाद जब मैं घर में क्वारंटाइन था मुझे लगा मैं काफी अकेला पड़ गया हूं, मुझे अपना मन लगाने के लिए किसी से बात करने की जरूरत थी.

कोहेन ने आगे कहते हैं कि मैं पिछले एक साल से कोई डेट पर नहीं गया. मुझे लगता है कि मैं काफी समय से सामाजिक संपर्क से दूर हो गया हूं. अकेले अपार्टमेंट की दीवारों के बीच बैठने से अब मैं उब चुका हूं इसलिए मैंने. "मैंने टेप, पेन, ड्रोन और पेपर लिया और उसपर अपना नंबर लिखकर, मैंने उन्हें अपने ड्रोन पर सील कर भेज दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं अपने आपको बहुत लकी महसूस करता हूं कि मेरा मैसेज वहीं डांस करने वाली लड़की टोरी सिग्नारेला को मिली जिसे देखकर मैं अपने छत से हाय करता था. टोरी ने ड्रोन के जरिए मैसेज का जवाब दिया, 'जल्द ही हमदोनों डेट पर होंगे'.- उसके बाद दोनों ने क्वारंटाइन नियमों का पालन करते हुए अपने छत से सिंगल डिनर डेट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. लोगों को इन दोनों की लव स्टोरी इतनी अच्छी लगी. शेयर के तुरंत बाद ही इस वीडियो के व्यूज 6 मिलियन के पार पहुंच गए.