अकेली बत्तख ने गाय के झुंड से लिया पंगा, Attack करने आईं तो ऐसे मारी चोंच... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ के वीडियो (Wildlife Video) खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार एक बत्तख और गाय (Cow Vs Goose) के बीच फनी लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

अकेली बत्तख ने गाय के झुंड से लिया पंगा, Attack करने आईं तो ऐसे मारी चोंच... देखें Viral Video

अकेली बत्तख ने गाय के झुंड से लिया पंगा, Attack करने आईं तो ऐसे मारी चोंच...

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ के वीडियो (Wildlife Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आपने शेर के शिकार के और हाथी के फनी वीडियो काफी बार देखे होंगे. लेकिन इस बार एक बत्तख और गाय (Cow Vs Goose) के बीच फनी लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. अकेली बत्तख ने गाय के झुंड से पंगा ले लिया. एक गाय (Cows Try To Attack Goose) उस पर अटैक करने आई तो बत्तख ने चोंच मारकर उसको पीछे धकेल दिया. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली मैदान में एक कनाडाई बत्तख खड़ी है और पास में गाय का झुंड खड़ा है. एक गाय करीब आती है तो वो डरकर भागने की बजाय वहीं खड़े होकर डटकर सामना करती है. जैसे ही गाय पास आती है तो वो चोंच मारकर उसको पीछे धकेल देती है. फिर दूसरी गाय हमला करने के लिए पास आती है तो वो फिर चोंच मार देती है. 

यह वीडियो 3 साल पुराना बताया जा रहा है. उस वक्त भी यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस बार आईपीएस दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर कर इसे वापस शेयर कर दिया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भय से बड़ा कोई भ्रम नहीं है.'

देखें Video:

इस वीडियो को 29 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2.6 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों को बत्तख की हिम्मत काफी पसंद आ रही है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com