बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई मुर्गी, Attack करने आया तो मां ने किया ऐसा... देखें Video

वायरल वीडियो (Viral Video) में कोबरा मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने आ गया. फिर क्या था... मुर्गी बच्चों को बचाने के लिए बड़े से कोबरा से भिड़ गई. उसने हिम्मत दिखाकर अपने बच्चों को बचा लिया.

बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई मुर्गी, Attack करने आया तो मां ने किया ऐसा... देखें Video

बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई मुर्गी

हर मां के लिए सबसे प्यारा उसका बच्चा होता है, अगर बच्चे की जान खतरे में हो तो मां सबसे पहले सामने आती है और किसी भी तरह उनकी जान बचाती है. ऐसा ही देखने को मिला एक वायरल वीडियो (Viral Video) में. कोबरा मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने आ गया. फिर क्या था... मुर्गी बच्चों को बचाने के लिए बड़े से कोबरा से भिड़ गई. उसने हिम्मत दिखाकर अपने बच्चों को बचा लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा एक कमरे में दाखिल होता है. वहां मुर्गी के साथ उसके कई बच्चे मौजूद थे. मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने के लिए कोबरा जैसे ही करीब आता है तो मां उससे भिड़ जाती है और एक-एक करके बच्चों को कमरे से बाहर निकालती है. कमरे के बाहर सभी बच्चे बाहर निकल आते हैं. लेकिन एक बच्चा रह जाता है. मां फिर डेंजर जोन में जाती है और उस बच्चे को भी खतरे से बाहर निकाल लाती है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शाही लड़ाई. जब एक माँ बच्चों को बचाने के लिए लड़ती है, तो यह लड़ाई शाही होती है. बहादुर मां एक कोबरा से लड़कर अपने बच्चों को बचाती है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 21 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com