ब्राजील के राष्ट्रपति की मीटिंग में अचानक बिना कपड़ों के आ गया शख्स, देख लोगों के उड़े होश, मंत्री जी बोले- 'क्या परेशानी है...'

ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो (Jair Bolsonaro) के साथ एक ज़ूम कॉन्फ्रेंस कॉल (Zoom Conference Call) के दौरान गलती से एक बिजनेसमैन नग्न (Naked Buisnessman) दिखाई दिया.

ब्राजील के राष्ट्रपति की मीटिंग में अचानक बिना कपड़ों के आ गया शख्स, देख लोगों के उड़े होश, मंत्री जी बोले- 'क्या परेशानी है...'

ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो (Jair Bolsonaro) के साथ एक ज़ूम कॉन्फ्रेंस कॉल (Zoom Conference Call) के दौरान गलती से एक बिजनेसमैन नग्न (Naked Buisnessman) दिखाई दिया. वो उस 'वर्क फ्रॉम होम' कर रहे लोगों से बातचीत कर रहे थे. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. बिजनेसमैन स्पष्ट रूप से वीडियो कॉल के दौरान शॉवर लेते समय अपना कैमरा बंद करना भूल गया था. 

डेली मेल के अनुसार, ये घटना साओ पाउलो के उद्योग संघ फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष पाउलो स्केफ द्वारा आयोजित एक आभासी बैठक के दौरान हुई. जूम मीटिंग का एक स्क्रीनग्रैब वायरल हो रहा है, जहां कई बिजनेसमैन मीटिंग अटेंड कर दिखे, वहीं एक आदमी बिना कपड़ों के दिखा. जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए. 

Newsbeep

द सन की खबर के मुताबिक, राष्ट्रपति ने नेकेड बिजनेसमैन को स्पॉट किया और स्केफ को बीच में रोकते हुए कहा, 'पाउलो, स्क्रीन पर एक व्यक्ति नजर आ रहा है. वो बिना कपड़ों के नजर आ रहा है. क्या वो ठीक है?' उद्योग मंत्री, पाउलो गेडेस ने तब कहा था: "वहां एक आदमी नहा रहा है, नग्न है.'' बोल्सनारो ने जवाब दिया: "दुर्भाग्य से हमने देखा. यह एक अस्थिर तस्वीर थी लेकिन हमने देख ली.'' व्यक्ति की पहचान सार्वजनिक रूप से नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपने घरों तक ही सीमित रहने के कारण, वीडियो कॉलिंग और वर्चुअल मीटिंग में काफी वृद्धि हुई है. ऐसा ब्लंडर पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले एक रिपोर्टर बिना पैंट के कैमरे के सामने नजर आया था. जिसको लोगों ने स्पॉट किया था. उसके बाद, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के टेलीकांफ्रेंस प्रयोग के दौरान एक टॉयलेट फ्लश सुनाई दिया था. कई ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं.