यात्रियों से भरी बस के सामने आई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान... देखें पूरा CCTV Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सीसीटीवी वीडियो वायरल (CCTV Viral Video) हो रहा है, ब्राजील में एक ड्राइवर यात्रियों से भरी बस चला रहा था, जैसे ही तेज रफ्तार में कार सामने आई तो उसने (Driver Saves Passengers Life) समझदारी दिखाकर लोगों को बचाया.

यात्रियों से भरी बस के सामने आई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान... देखें पूरा CCTV Video

Viral Video: यात्रियों से भरी बस के सामने आई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, आपने हादसों के सीसीटीवी फुटेज कई बार देखे होंगे. लेकिन इस बार एक ऐसा सीसीटीवी वीडियो वायरल (CCTV Viral Video) हो रहा है, जहां एक ड्राइवर (Driver Saves Passengers Life) ने सूझ-बूझ से यात्रियों को बचाया. बस में बैठे यात्रियों की जान ड्राइवर के हाथों में होती है. जहां सावधानी घटी, वहां दुर्घटना घटी. Ladbible की खबर के मुताबिक, ब्राजील में एक ड्राइवर यात्रियों से भरी बस चला रहा था, जैसे ही तेज रफ्तार में कार सामने आई तो उसने समझदारी दिखाकर लोगों को बचाया. यह सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में चार स्क्रीन देखी जा सकती हैं. एक स्क्रीन में ड्राइवर दिखाई दे रहा है. दूसरी स्क्रीन में सड़क दिखाई दे रही है. तीसरी स्क्रीन में यात्री दिखाई दे रहे हैं. चौथी स्क्रीन में ड्राइवर के पास वाला हिस्सा दिखाई दे रहा है. बस एक सिंगल लेन रोड पर चल रही है. जहां से दूसरी तरफ से भी गाड़ियां निकल रही हैं. बस के सामने अचानक एक तेज रफ्तार में कार आ जाती है. ड्राइवर समझदारी दिखाता है और बस को तुरंत दूसरी तरफ मोड़ देता है, जिससे यात्रियों की जान बच जाती है. थोड़ी देर बाद ड्राइवर चैन की सास लेता है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर डेन मेस नाम के यूजर ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन लिखा, 'मैं धार्मिक नहीं हूं लेकिन थैंक गॉड इस बस ड्राइवर के लिए.' 

देखें Video:

उन्होंने इस वीडियो को 23 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 70 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोग इस घटना को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com