बाल कटवाकर सूट-बूट पहन तैयार हुआ गरीब, तस्वीर ने मचाया तहलका, 10 साल बाद मिला परिवार से...

ब्राजील (Brazil) में एक बेघर आदमी को उसके परिवार के साथ फिर से मिला (Homeless Man Reunited With Family) जब उसकी तस्वीर ऑनलाइन वायरल (Viral) हुई. जोआओ कोएल्हो गुइमारेस (Joao Coelho Guimaraes) एक दशक तक सड़कों पर रहने के बाद अपनी मां और बहन से मिले.

बाल कटवाकर सूट-बूट पहन तैयार हुआ गरीब, तस्वीर ने मचाया तहलका, 10 साल बाद मिला परिवार से...

शख्स ने गरीब को सूट-बूट पहनाकर किया तैयार, परिवार को मिला 10 साल पहले खोया बेटा

ब्राजील (Brazil) में एक बेघर आदमी को उसके परिवार के साथ फिर से मिला (Homeless Man Reunited With Family) जब उसकी तस्वीर ऑनलाइन वायरल (Viral) हुई. सोशल मीडिया (Social Media) की शक्ति को दर्शाने वाली एक घटना में, जोआओ कोएल्हो गुइमारेस (Joao Coelho Guimaraes) एक दशक तक सड़कों पर रहने के बाद अपनी मां और बहन से मिले. उनके परिवार ने मान लिया था कि वह मर चुका है, लेकिन उनकी पहचान तब हुई, जब उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर एलेसांद्रो लोबो (Alessandro Lobo) नाम के एक व्यवसायी द्वारा पोस्ट की गई, जो यूनीलैड के अनुसार मेन्स फैशन स्टोर और बार्बर सर्विस के मालिक हैं.

यह घटना तब सामने आई जब लोबो ने गुइमारेस से पूछा कि क्या वह भूखा है और उसने उसे भोजन दिया. गुइमारेस ने भोजन की पेशकश को ठुकरा दिया, उन्होंने अपनी उंची दाढ़ी को ट्रिम करने का अनुरोध किया. एलेसेंड्रो लोबो ने एक कदम आगे बढ़कर उनकी दाढ़ी, बाल और मूंछों को तैयार किया. इमारेस को नए कपड़े भी भेंट किए. लोबो ने स्थानीय समाचार आउटलेट्स को बताया, "जब हमने उसे अलग तरीके से मदद करने का फैसला किया था, तो उसके लिए सुंदरता का दिन था.''

व्यवसायी ने परिवर्तन को कैप्चर करने के लिए 'पहले और बाद में' तस्वीरें लीं और उन्हें इंस्टाग्राम पर साझा किया. 

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया, इस तस्वीर को कोएल्हो गुइमारेस के परिवार ने देखा और उन्होंने अपने बेटे को पहचान लिया. 

गुइमारेस की बहन और मां ने एक दशक से उसके बारे में कुछ नहीं सुना था. उन्होंने मान लिया था कि वह मर चुका है. वायरल हुई तस्वीर में उनको अपना बेटा नजर आया, जिसके बाद उनको एहसास हुआ कि वो जीवित है. 17 दिसंबर को, वे उनसे मिलने के लिए गोयनिया शहर गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोबो ने कहा, 'यह क्रिसमस का समय है और इरादा यह दिखाने का था कि थोड़ा सा हम किसी के जीवन को बदल सकते हैं. हमने कल्पना नहीं की थी कि इसका यह परिणाम होगा.'