फुटबॉल प्रैक्टिस के दौरान महिला खिलाड़ी के सिर के ऊपर बैठा तोता, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा.. देखें Video

ब्राजील (Brazil) की महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम (Brazil's Women's National Football Team) के ट्रेनिंग सेशन (Training Session) के दौरान एक महिला खिलाड़ी के सिर पर तोता (Parrot Landing On Player's Head) आकर बैठ गया.

फुटबॉल प्रैक्टिस के दौरान महिला खिलाड़ी के सिर के ऊपर बैठा तोता, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा.. देखें Video

Viral Video: महिला खिलाड़ी के सिर के ऊपर बैठा तोता, देखते ही शख्स ने किया कुछ ऐसा..

ब्राजील (Brazil) की महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम (Brazil's Women's National Football Team) के ट्रेनिंग सेशन (Training Session) के दौरान एक महिला खिलाड़ी के सिर पर तोता (Parrot Landing On Player's Head) आकर बैठ गया. बीबीसी के रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त ब्राजील की डिफेंडर ब्रूना बेनिट्स (Bruna Benites) प्रैक्टिस कर रही थीं, तभी तोता आया और उनके सिर पर आकर बैठ गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता ब्रूना के सिर पर आकर बैठ जाता है. तभी एक शख्स फुटबॉल को उठाता है और तोते को उस पर बैठाने की कोशिश करता है. वो फुटबॉल पर बैठता है और उड़ते हुए गोल पोस्ट पर चला जाता है.

याहू न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय ब्रूना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसका इस्तेमाल पास के पैंटानल वेटलैंड्स और अमेज़ॅन वर्षावनों को नष्ट करने वाली आग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया. उन्होंने लिखा, "हजारों जानवर आग से अपनी जान गंवा रहे हैं और अगर ऐसा होता रहा, तो इस वीडियो में जो दृश्य आप देख रहे हैं, वैसा दृश्य देखना असंभव हो जाएगा."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 20 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लगा. फिर फॉलो-अप पोस्ट में बेनिट्स ने खुलासा किया कि तोता एक पालतू पक्षी है जो पास में रहता है.

उन्होंने लिखा, 'यह तोता अपने मानव परिवार के साथ ग्रांजा कोमरी (रियो डी जनेरियो) के एक अपार्टमेंट में रहता है और एक पालतू जानवर है, जो अपने मालिकों द्वारा बहुत अच्छा व्यवहार करता है. वह स्वतंत्र है और इसीलिए वह नियमित रूप से हमारे प्रशिक्षण सत्रों का दौरा करता है.'