NDTV Khabar

ब्राजील से मुंबई पढ़ने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म, खाने में दी नशीली दवा और...

महिला के अनुसार 15 अप्रैल को नांदेकर ने एक होटल में उसे खाने पर बुलाया था, जहां उसने कथित तौर पर उसके पेय पदार्थ में नशीली दवा मिला दी जिसके कारण वह बेहोश हो गई. इसके बाद नांदेकर उसे एक कमरे में ले गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्राजील से मुंबई पढ़ने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म, खाने में दी नशीली दवा और...

मुंबई में ब्राजीलियाई छात्रा से बलात्कार के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई:

मुंबई में एक परमार्थ संस्थान चलाने वाले 52 वर्षीय व्यक्ति ने यहां युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत पढ़ने आई ब्राजीलियाई महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पद्माकर नांदेकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना पिछले महीने की है लेकिन सोमवार को 19 वर्षीय पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद यह प्रकाश में आया.

उन्होंने बताया कि महिला कुछ महीने पहले भारत आई थी और वह यहां नांदेकर के साथ रह रही थी. नांदेकर परमार्थ संगठन चलाता है और वह दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में रेजिडेंट असोसिएशन का अध्यक्ष भी है.

इस देश में सिर्फ 77 रुपये में मिल रहा है खूबसूरत घर, बस पूरी करनी होगी ये एक छोटी-सी शर्त


अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार 15 अप्रैल को नांदेकर ने एक होटल में उसे खाने पर बुलाया था, जहां उसने कथित तौर पर उसके पेय पदार्थ में नशीली दवा मिला दी जिसके कारण वह बेहोश हो गई. इसके बाद नांदेकर उसे एक कमरे में ले गया.

उन्होंने बताया कि अगली सुबह महिला को एहसास हुआ उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार हुआ है जिसके बाद वह घटना के बारे में किसी को बताये बिना बांद्रा उपनगर स्थित अपने स्थानीय अभिभावक के घर चली गई.

अधिकारी ने बताया कि उसने अपने अभिभावक को हालिया घटना की जानकारी दी जिसके बाद वे दोनों सोमवार को कफ परेड पुलिस थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.

चुनावी नतीजे मानने से इनकार, खुद को विजेता घोषित कर लगा दी पुलिस की इमारत में आग

उन्होंने बताया कि नांदेकर को रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया.

मंगलवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 24 मई तक के लिये पुलिस हिरासत में भेज दिया. उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है.

Viral Video में देखिए कैसे 16 सेकेंड में धराशाई हुई 21 माले की बिल्डिंग...

इनपुट - भाषा

टिप्पणियां

VIDEO: अलवर गैंगरेप के 5 आरोपी गिरफ्तार, जांच में देरी को लेकर आरोपों के घेरे में राजस्थान पुलिस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement