NDTV Khabar

मिलिए 93 साल की दुल्हन से, फेसबुक पर पूछा- शादी में कौन सी ड्रेस में अच्छी लगूंगी

बुजुर्ग महिला रिटायरमेंट विलेज में रहने वाले 88 साल के फ्रैंक के साथ शादी करने वाली हैं. जुलाई में तय शादी के लिए वह ड्रेस का चुनाव नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वह इन दिनों कपड़े की दुकानों पर जा रही हैं. शादी के बाद ये दोनों रिटायरमेंट विलेज में ही रहेंगे.

387 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिलिए 93 साल की दुल्हन से, फेसबुक पर पूछा- शादी में कौन सी ड्रेस में अच्छी लगूंगी

सिल्विया 93 साल की हैं और अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं.

खास बातें

  1. 93 वर्षीय सिल्विया 88 साल के पुरुष से करने जा रही हैं शादी
  2. जुलाई में होनी है शादी, अभी से तैयारी में जुटीं
  3. शादी के कौन सा ड्रेस पहने, फेसबुक पर लोगों से मांगी राय
नई दिल्ली: सोशल साइट फेसबुक पर एक बजुर्ग दुल्हन की तस्वीर और उनसे जुड़ा सवाल वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में पूछा जा रहा है कि 93 साल बुजुर्ग दुल्हन अपनी शादी में कौन सा ड्रेस पहने. इस सवाल पर लोग तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं. बर्डनेस्ट (Birdsnest) के फेसबुक पेज से 28 मई को शेयर किए गए पोस्ट पर अब तक 8500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. इस पोस्ट के मुताबिक 93 वर्षीय महिला सिल्विया एक दुकान पर अपनी शादी के लिए ड्रेस खरीदने गई थी, तभी दुकानदार ने उनकी तस्वीर खींचकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया और लोगों से उनके लिए ड्रेस पसंद करने को कहा. बुजुर्ग महिला रिटायरमेंट विलेज में रहने वाले 88 साल के फ्रैंक के साथ शादी करने वाली हैं. जुलाई में तय शादी के लिए वह ड्रेस का चुनाव नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वह इन दिनों कपड़े की दुकानों पर जा रही हैं. शादी के बाद ये दोनों रिटायरमेंट विलेज में ही रहेंगे. 

फेसबुक पर पोस्ट में कपड़े की दुकान के मालिक ने लिखा है, 'मेरे दोस्त फ्रेंक कई बार सिल्विया के सामने शादी का प्रस्ताव रख चुके हैं. सिल्विया हर बार मना कर देती हैं.' सिल्विया का मानना है कि अपने नाम के साथ फ्रैंक नाम लगाने से उनके मृत पति के लिए अपमान जनक होगा. हालांकि जब उन्हें पता चला कि वो बिना नाम बदले शादी कर सकती हैं तब उन्होंने इसके लिए हां कर दिया. इसलिए वह फेसबुक दोस्तों की मदद से अपनी शादी के लिए अच्छी ड्रेस का चुनाव कर रही थी. सिल्विया को लोग भारी संख्या में बधाई दे रहे हैं.


आठ साल का दूल्हा, 61 साल की दुल्हन

इसी साल अप्रैल में  दक्षिण अफ्रीका में हुई एक  शादी में दूल्हा 8 साल का था वहीं दुल्हन 61 साल की. 8 वर्षीय दुल्हा सानेले मैसिलेला और 61 वर्षीय दुल्हन शाबानगू  ने 100 मेहमानों के सामने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर यह रस्म निभाई. यह बताये कि दुल्हन पहले से ही पाच बच्चों की मां है.

इस शादी को करने के पीछे वजह यह थी कि दूल्हे के दादा अपने जीते-जी अपने पोते की शादी देखना चाहते थे. उनका कहना था कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो इस परिवार के साथ कुछ बुरा हो सकता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement