शादी के दिन दुल्हन ने चोली और जीन्स पहन किया डांस, देखें VIRAL VIDEO

दिल्ली के एक वेडिंग फोटोग्राफर ने वीडियो पोस्ट किया. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया. शादी की चोली के साथ जीन्स पहन, हाथ में महंदी और चूड़ा पहन पहन के डांस करती दिखी.

शादी के दिन दुल्हन ने चोली और जीन्स पहन किया डांस, देखें VIRAL VIDEO

दुल्हन ने चोली और जीन्स पहनकर किया भांगड़ा.

खास बातें

  • दुल्हन ने चोली और जीन्स पहनकर किया भांगड़ा.
  • दिल्ली के एक वेडिंग फोटोग्राफर ने वीडियो पोस्ट किया.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
नई दिल्ली:

'आपने दुल्हन को डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इनकी तरह नहीं!' ऐसा लिखकर इंस्टाग्राम पर दिल्ली के एक वेडिंग फोटोग्राफर ने वीडियो पोस्ट किया. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया. शादी की चोली के साथ जीन्स पहन, हाथ में महंदी और चूड़ा पहन पहन के डांस करती दिखी. दुल्हन का नाम है रशिका यादव. इनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

क्रिकेट से दूर MS Dhoni कुछ ऐसे मना रह हैं छुट्टियां, शेयर किया खूबसूरत VIDEO

रशिका पंजाबी सिंगर मनकिर्त ओलख के कदर गाने पर डांस कर रही हैं. वो इस गाने पर शानदार भागड़ा करती नजर आ रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान वो बेली डांस के साथ-साथ बॉलीवुड डांस मूव्स भी कर रही हैं. 

VIDEO: बिल्ली को निगलकर छिपकर बैठा था अजगर, महिला ने पकड़ा और...

फोटोग्राफर प्रियंका कमबोज चोपड़ा जो डिजाइन एक्वा स्टूडियो चलाती हैं उन्होंने NDTV को बताया- 'रशिका कथक डांसर है और वो 16 साल से सीख रही हैं. उन्होंने शादी के दिन डांस परफॉर्म करने का फैसला लिया.' महज 20 घंटे में इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

इस लड़की ने विराट कोहली को किया प्रपोज, गिफ्ट में मिला बल्ला, अब करने जा रही हैं ऐसा
 


इंस्टाग्राम यूजर्स भी इनके डांस के फैन हो गए. एक यूजर ने लिखा- ''ये कितना अच्छा है, मैं भी अपनी शादी में ऐसा डांस करना चाहती हूं.'' अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद दुल्हन रशिका भी काफी खुश हैं. रशिका के मूव्स इतने शानदार थे कि सिंगर ने भी वीडियो शेयर कर दिया. जिसमें 3 घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यूज और 34 हजार लाइक्स मिले हैं. 
 

फोटोग्राफर प्रियंका कमबोज चोपड़ा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा- 'मुझे अच्छा लगेगा जब दुल्हन इस वीडियो से फेमस हो जाए.' बता दें, रशिका की मयंक से सोमवार रात को शादी हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com