दुल्हन ने लहंगा पहनकर जमकर लगाए Push ups, Body Builder भी देखकर रह जाएंगे हैरान - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक दुल्हन का है. जो लहंगा पहनकर बड़े मजे से धड़ाधड़ पुशअप्स लगा रही है. वीडियो में आप खुद देखिए कैसे दुल्हन ने लहंगा पहना हुआ है, पूरे मेकअप में है और मजे से पुश अप्स लगा रही है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

दुल्हन ने लहंगा पहनकर जमकर लगाए Push ups, Body Builder भी देखकर रह जाएंगे हैरान - देखें Viral Video

दुल्हन ने लहंगा पहनकर जमकर लगाए Push ups

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) काफी वायरल होते रहते हैं और लोग भी इन वीडियो को देखना काफी पसंद करते हैं. दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) भी लोग सोशल मीडिया पर बहुत शेयर करते रहते हैं. ऐसे वीडियो देखकर कई बार तो हम हैरान रह जाते हैं और कई बार तो हमें अपनी आंखों पर ही विश्वास नहीं होता. अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको विश्वास ही नहीं होगा. अबतक आप में से ज्यादातर लोगों ने जिम या घर पर लोगों को पुश अप्स लगाते देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी किसी दुल्हन को पुश अप्स (Bride Push ups Video) लगाते हुए देखा है.

देखें Video:

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक दुल्हन का है. जो लहंगा पहनकर बड़े मजे से धड़ाधड़ पुशअप्स लगा रही है. वीडियो में आप खुद देखिए कैसे दुल्हन ने लहंगा पहना हुआ है, पूरे मेकअप में है और मजे से पुश अप्स लगा रही है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.