दुल्हन के पापा और चाचा ने Bollywood Song पर किया धमाकेदार एनर्जेटिक डांस, लोग बोले- ये तो रॉकस्टार निकले - देखें Video

इस वीडियो की शुरुआत पापा और चाचा के पॉप्युलर गाने माई नेम इज लखन पर नाचने से होती है. इसके तुरंत बाद, शेक इट लाइक शम्मी की जोरदार बीट्स बजने लगी और दोनों ने इस गाने पर शानदार डांस किया.

दुल्हन के पापा और चाचा ने Bollywood Song पर किया धमाकेदार एनर्जेटिक डांस, लोग बोले- ये तो रॉकस्टार निकले - देखें Video

दुल्हन के पापा और चाचा ने Bollywood Song पर किया धमाकेदार एनर्जेटिक डांस

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन के पापा और चाचा का डांस करते हुए जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर अनुषा वेडिंग फोटोग्राफी नामक एक पेज द्वारा पोस्ट किया गया था. इसे सोशल मीडिया पर अबतक 46 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. डांस करने वाली इस जोड़ी ने लोगों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है. लोगों को ये डांस वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. लोग जमकर डांस की तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो की शुरुआत पापा और चाचा के पॉप्युलर गाने माई नेम इज लखन पर नाचने से होती है. इसके तुरंत बाद, शेक इट लाइक शम्मी की जोरदार बीट्स बजने लगी और दोनों ने इस गाने पर शानदार डांस किया. वीडियो में वे दोनों एक जैसे कुर्ता पजामा और जैकेट में पहने हुए, पूरे जोश के साथ डांस कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  “दुल्हन के पिता और चाचू द्वारा सरप्राइज ढोल डांस! एकदम झक्कास. अंत जरूर देखिए!” लोगों ने दुल्हन के पिता और चाचा की डांस परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया और उन्हें रॉकस्टार कहा. एक यूजर ने लिखा, "बिलकुल रॉकस्टार." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'एक नंबर कोरियोग्राफी और ऊर्जा का स्तर.”