NDTV Khabar

...और बिजली कड़कने से टूट गई एक शादी, दुल्हन ने किया फेरों से इनकार

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "बिजली कड़कने के बाद दूल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है. दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...और बिजली कड़कने से टूट गई एक शादी, दुल्हन ने किया फेरों से इनकार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बिहार के सारण जिले की घटना
  2. दोनों पक्षों में विवाद
  3. पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
पटना: फिल्मों में अक्सर पानी बरसने और बिजली कड़कने के साथ रोमांटिक दृश्यों को खूब दिखाया जाता है. लेकिन बिहार में बिजली कड़कने की वजह से एक शादी टूट गई और वर-वधु पक्ष के बीच मारपीट तक हो गई और पुलिस को इस मामले में बीचबचाव करना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक सारण जिले के सोनपुर थाना इलाके के गांव चित्रसेनपुर में रेनू कुमारी (बदला हुआ नाम) की शादी का समारोह चल रहा था. विवाह की आधी रस्में पूरी हो चुकी थीं. 

तुम खूबसूरत नहीं हो... कहकर पति ने स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा तीन तलाक 

तभी अचानक उसने दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. उसने बताया कि जब दो दिन पहले दूल्हे ने कहा कि उसे बिजली कड़कने से डर लगता है और पास के खेत में बिजली कड़कने पर वह अजीब हरकत करने लगा. यह सुनकर दूल्हे के परिजन हैरान रह गए. उन्होंने विरोध किया, लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उनपर हमला कर दिया.

फेरों के बाद दूल्हे की एक मांग पर दुल्हन ने कहा- ये आपत्तिजनक, फिर चले लात-घूंसे और बारात हो गई वापस

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "बिजली कड़कने के बाद दूल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है. दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी." थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस घटना की चर्चा हर तरफ हो रही है. इससे पहले कई दुल्हनों ने गोरा न होने, नाटे कद और मानसिक रूप से कमजोर दुल्हों से शादी से इंकार किया था.

खुदकुशी करने निकली युवती को रास्ते में हो गया प्यार, मंदिर में कर ली शादी

रसगुल्ले की वजह से पंडाल बना लड़ाई का मैदान 
क शादी सिर्फ इसलिए कैंसिल हो गई क्योंकि रसगुल्लों की वजह से विवाद हो गया. उत्तर प्रदेश के जिले उन्नाव में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक खुंटहा गांव के रहने वाले शिवकुमार की शादी कर्मापुर गांव में सविता ( बदला हुआ नाम) नाम की लड़की से तय हुई थी. बारातियों के खाने की व्यवस्था अलग से पंडाल में की गई थी. शानदार व्यवस्था देख सभी बाराती खुश थे. तभी अचानक दुल्हन और दूल्हे के चचेरे भाई मनोज के बीच बहस शुरू हो गई.  दरअसल खाने की प्लेट पर मनोज ने दो रसगुल्ले रख लिए थे जबकि दुल्हन पक्ष के जिस रिश्तेदार को मिठाई के स्टॉल की जिम्मेदारी दी गई थी उसे शायद बोला गया था कि हर बाराती को एक ही रसगुल्ला देना है...(पूरी खबर पढ़़ने के लिए क्लिक करें)

टिप्पणियां
पंजाब : शादी में गईं डांस ग्रुप की लड़कियों से छेड़छाड़, मारपीट​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement