NDTV Khabar

जब दुल्हन ने शादी के वक्त डांस करते हुए दिया बच्चे को जन्म, जानें फिर क्या हुआ

इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में. 9 महीने 2 दिन की प्रेग्नेंट ने अपनी शादी के दिन ही बच्चे को जन्म दिया. उस दौरान वो दूल्हे के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी.

312 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब दुल्हन ने शादी के वक्त डांस करते हुए दिया बच्चे को जन्म, जानें फिर क्या हुआ

इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में. 9 महीने 2 दिन की प्रेग्नेंट ने अपनी शादी के दिन ही बच्चे को जन्म दिया.

खास बातें

  1. शादी के दिन दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म.
  2. इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में 9 महीने 2 दिन की प्रेग्नेंट दुल्हन ने दिया
  3. 9 वर्षीय डैनी माउटफोर्ड और 18 वर्षीय कार्ल ने की फिर शादी.
नई दिल्ली: दूल्हा-दुल्हन के लिए सबसे स्पेशन मूमेंट होता है. शादी के दिन डांस जिसकी तस्वीरें यादगार बन जाती हैं. लेकिन क्या हो जब डांस करते हुए ही दुल्हन बच्चे को जन्म दे दे. हैरान रह गए ना... ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में. 9 महीने 2 दिन की प्रेग्नेंट ने अपनी शादी के दिन ही बच्चे को जन्म दिया. उस दौरान वो दूल्हे के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी. 19 वर्षीय डैनी माउटफोर्ड और 18 वर्षीय कार्ल ने प्लान किया था कि फैसला लिया था कि वो दिसंबर महीने में शादी करेंगे. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि डिलिवरी इतनी जल्द हो जाएगी.

फ्लाइट में पायलट ने किया एयर होस्टेस को प्रपोज, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख पेसेंजर्स हुए हैरान
 
pregnant bride

The Sun की खबर के मुताबिक, 18 दिसंबर की शाम को जब डैनी अपनी वेडिंग ड्रेस पहनकर शादी में पहुंची तो डांस करते वक्त उनका वॉटर बैग फंट गया और बच्चा बाहर आने लगा. डैनी ने कहा- ''एक पल में अपने होने वाले पति के साथ डांस कर रही थी दूसरे ही पल में बच्चे को जन्म दे रही थी. ये सच में सबसे बड़ा सरप्राइज है. ये शादी के दिन मेरा सबसे बड़ा और स्पेशल तोहफा है.'' उस दौरान वेडिंग में सारे महमान आ गए थे.

वीडियो में देखें जब बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज तो लड़की नहीं कर सकी सच और झूठ में अंतर..

दुल्हन को ऐसा देख सभी हैरान रह गए क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि दुल्हन प्रेग्नेंट है. तभी लोगों ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनके जाने के बाद कार्ल ने डांस और ड्रिंक्स जारी रखने को कहा. बेटी को जन्म देने के बाद डैनी को रिलीव कर दिया गया. डैनी माउटफोर्ड और कार्ल ने इस खूबसूरत बेटी का नाम जेस्मिन रखा है. बच्ची की डिलिवरी नॉर्मल हुई. बच्ची का वजन करीब 2.7 किलो था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement