दुल्हन का ऐसा जबरदस्त अंदाज़ में हुआ स्वागत, लोग बोले- ‘दुल्हन की एंट्री हो रही है या Undertaker की’ - देखें Video

इस वीडियो को @gostudyiqraa नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये हर लड़की का सपना होता है.’ वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे WWE की फाइट के पहले अंडरटेकर की एंट्री होने वाली है.

दुल्हन का ऐसा जबरदस्त अंदाज़ में हुआ स्वागत, लोग बोले- ‘दुल्हन की एंट्री हो रही है या Undertaker की’ - देखें Video

दुल्हन का ऐसा जबरदस्त अंदाज़ में हुआ स्वागत, लोग बोले- ‘दुल्हन की एंट्री हो रही है या Undertaker की’

शादी हर लड़की के जीवन का सपना होता है. हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी का दिन उसके जीवन का यादगार दिन बन जाए. ऐसे में अगर शादी पर लड़की के लिए घरवाले कुछ खास और अनोखा करें, तो इससे बड़ी खुशी की बात और क्या हो सकती है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी लड़की यही चाहेगी कि शादी में उसका भी स्वागत घर में ऐसे ही किया जाए.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @gostudyiqraa नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये हर लड़की का सपना होता है.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के सामने दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और उनके साथ ढेर सारे लोग भी हैं. घर की सजवाट काफी रॉयल तरीके से की गई है. जैसे ही घर में दुल्हन एंट्री (Bride Entry) करने लगती है, जबरदस्त तरीके से आतिशबाजी होने लगती है. पूरे घर में अनार, महुआ और चकरियां जल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे WWE की फाइट के पहले अंडरटेकर की एंट्री होने वाली है. अगर आपने कभी WWE की फाइट देखी होगी तो आपको भी वही सीन याद आ जाएगा. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.